Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJalaun News: युवक को कर्जदारों से उधार के रूपये मांगना पड़ा भारी,...

Jalaun News: युवक को कर्जदारों से उधार के रूपये मांगना पड़ा भारी, गंभीर हालत में हायर सेंटर किया रेफर….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jalaun News: जालौन में एक युवक को कर्जदारों से उधार के रुपये मांगना भारी पड़ गया, जहां दबंग कर्जदारों ने युवक को पीटते हुए लहूलुहान कर दिया, घायलावस्था में युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर का है, यहां के रहने वाले इरफान नगर में ही दुकान खोलकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है, उसकी दुकान पर कोंच नगर के रहने वाले अरबाज और जावेद नाम के दो युवकों द्वारा 5 हजार रुपये से अधिक की उधारी कर दी गई थी, जब युवक द्वारा उधारी के रुपए मांगे गये तो अरबाज और जावेद नाम के दो युवकों ने उसके साथ मारपीट की, साथ ही लोहे की रॉड से हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया। इस घटना को आस पड़ोस के लोगों ने देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया।

जहां दबंग उसे मरणासन्न कर मौके से भाग गए। लहूलुहान हालत में देख परिजनों ने आस पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने हालात देखते हुए प्रथम उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के बारे में घायल के भाई ने बताया कि अरबाज और जावेद ने उसकी दुकान पर 5 हजार से अधिक की उधारी कर दी थी, जिसकी मांग उसका भाई कर रहा था, इसी को लेकर पिछले दिनों भी दोनों लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। जिसका बीच बचाव आस पड़ोस के लोगों ने किया था।

मंगलवार शाम को जब वह दुकान बंद करने के बाद घर आ रहा था, तभी उक्त लोग मिले और उन्होंने रॉड से हमला कर घायल कर दिया, इस घटना की शिकायत पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस से की गई, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Also read:  Etah News : पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, आरोपी मूंगफली से भरा ट्रक लूट कांड का मास्टरमाइंड

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular