Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsJalaun : युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंककर भागे...

Jalaun : युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंककर भागे बदमाश, 16 घंटे बाद मिला शव

- Advertisement -

(The miscreants ran away after killing the young man by throwing the dead body on the roadside): यूपी (UP) के जालौन (Jalaun) में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां बदमाशों ने एक युवक की सिर कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी।

  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
  • पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
  • 16 घंटे बाद मिला शव
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

क्या है पूरा मामला

यूपी के जालौन में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां बदमाशों ने एक युवक की सिर कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी। बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। इस घटना के बारे में तब जानकारी हुई, जब ग्रामीण सुबह के समय घूमने के लिये निकले हुये थे।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

सुबह ग्रामीणो ने सड़क किनारे शव को पड़ा देखा। जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा जालौन कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां पुलिस ने जांच करते हुये शव की शिनाख्त करते हुए कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक हथियार भी बरामद

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के पास से एक हथियार भी बरामद हुआ है। जो कि शंशय का कारण बना हुआ है। बदमाश हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव को जालौन कोतवाली क्षेत्र के छिरिया सलेमपुर के पास सड़क किनारे फेंककर भागे थे।

16 घंटे बाद मिला शव

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कोच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दिरावटी निवासी मोहम्मद निजाम (32) पुत्र नबी मोहम्मद के रूप में की है। इस हत्या के बारे में जालौन की पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि यह हत्या 15 से 16 घंटे पहले की गई है।

बदमाशों ने उसके सिर पर प्रहार करते हुए उसे मौत के घाट उतारा है, साथ ही बदमाशों ने घटना को छिपाने के लिए रात के अंधेरे में सड़क किनारे फेंक दिया है। मृतक के सिर पर चोट है, साथ ही शरीर पर भी चोटों के निशान हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, वहीं परिजनों की तरफ से अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ- “ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों के साथ खड़ी है सरकार”- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular