Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsJammu & Kashmir: सीने पर लगती रहीं गोलियां लेकिन लड़ते शहीद सचिन,...

Jammu & Kashmir: सीने पर लगती रहीं गोलियां लेकिन लड़ते शहीद सचिन, घरवालों से कहा- पहले आतंकी मारूँगा बाद में आऊंगा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Jammu & Kashmir: जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले में उत्तर प्रदेश का एक जवान शहीद हो गया है। बता दें कि अलीगढ़ क रहने वाले सचिन लौरा सेना में पैराट्रूपर के रूप में अपनी सेवा दे रहे थे। बीती शाम जैसे ही उनकी शहादत की खबर उनके घर अलीगढ़ पहुंची तो पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। जिसके बाद उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक 8 दिसंबर को सचिन की शादी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उन्हें शहादत मिल गई।

नगलिया गोरौला गांव के रहने वाले थे सचिन  (Jammu & Kashmir)

आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पैराट्रूपर सचिन टप्पल थाना इलाके के नगलिया गोरौला गांव से रहने वाले थे। उनके पिता का नाम रमेश चंद्र था। उनके पिता का कहना है कि बेटे सचिन की शादी की तैयारियां चल रही थी जो 8 दिसंबर को इसी साल होने वाली थी। हम सभी लोग हंसी खुंशी अपने बेटे के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच शाम को खबर आई की मेरा बेटा सचिन शहीद हो गया है।

सचिन की मौत का इनके परिवार वालों को नही हुआ यकीन

जैसी ही सचिन के घर वालों को उनके शहीद होने की खबर मिली तो पिता बदहवास हो गए और मां दहाड़ मारकर रोने लगी। उनके घर में चारो तरफ कोहराम मचा हुआ था। उनके परिवार वालों को यकीन नही हो रहा था कि जिस सचिन की शादी के लिए इतनी तैयारियां चल रही है, वो अब इस दुनिया में नही रहा। उसने अपने देश के लिए प्राण न्योछावर कर दिए।

Also Read: UP Weather: मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी में बढ़ेगी ठंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular