Thursday, July 4, 2024
HomeGovernment ActionJaunpur: तीन पत्नियों को छोड़ चौथी शादी करने चला युवक, तो तीनों...

Jaunpur: तीन पत्नियों को छोड़ चौथी शादी करने चला युवक, तो तीनों पत्नियों ने मिलकर पीटा

- Advertisement -

(Leaving three wives, the young man went to marry the fourth, then all the three wives together beat him): बता दें की जौनपुर (Jaunpur) के शाहगंज तहसील परिसर में से वीरवार (23 फरवारी) को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां चौथी से शादी करने के चक्कर में वाराणसी से आए एक युवक को पहले की तीन पत्नियों ने मिलकर खूब पीटा। इसी चलते तहसील परिसर में ही घंटों गहमा गहमी का माहौल रहा और बाद में पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को थाने बुलाकर मामला शांत करावाया।

वहीं तीनों पत्नियों का आरोप ये है कि उस युवक ने धोखे में रखकर सबसे शादी की और बाद में उन सब को छोड़ दिया।  ये वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित पठानी टोला निवासी के एक युवक पर तीन शादियां करने का आरोप है।

क्या है तीनों पत्नियों का आरोप?

जहां तारीख पर आए युवक को पीटने वाली महिलाओं का आरोप है कि पहली पत्नी शाहगंज के एराकियाना निवासी है, दूसरी कानपुर के जाजमऊ और तीसरी पत्नी आजमगढ़ की रहने वाली है। जहां तीनों पत्नियों का ये आरोप है कि जब  युवक ने पहले शादी की, लेकिन जब उसके बच्चे पैदा हो गए तो उसे छोड़ दिया। वहीं अब वह चौथी शादी करने वाला है।

मामले की जांच हो रही है

बता दें की पहली पत्नी से उसे 13 साल का एक बेटा भी है।  इसके बाद प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया है कि आपसी विवाद है और दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bareilly: बांग्लादेशी महिला हुई गिरफ्तार! पहचान छिपा कर 11 साल से रह रही थी भारत में, ऐसे पकड़ी गाई…

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular