Thursday, July 4, 2024
Homeउपयोगिता समाचारJaved Akhtar : कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ तो जावेद...

Javed Akhtar : कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ तो जावेद ने यूं दिया रिएक्शन कहा-, “मैं कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानता, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

(When Kangana praised Javed Akhtar, Javed reacted like this, “I do not consider Kangana important, read the full news): हाल ही में वेटरन गायक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पाकिस्तान गए थे जहां उन्होंने मुंबई में हुए 26/11 आतंकवादी हमले को ले कर पाकिस्तान की काफी निंदा की थी। जिसके बाद से ही उनकी काफी सराहना की जा रही है।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर के इस बयान की जहां हर कोई तारीफ कर रहा है तो वहीं कंगना रनौत भी खूद को रोक नहीं पाई और उन्होंने ट्वीट कर जावेद अख्तर की तारीफ की। कंगना ने लिखा “ घर में घुसकर मारा”। हालांकि जावेद अख्तर कंगना के तारीफ को इतनी अहमियत देते हुए नज़र नहीं आए।

जावेद अख्तर ने कंगना की तारीफ को नहीं दी तवज्जों
जावेद अख्तर के भारत लौटने के बाद उन्हें एक कार्यक्रम में बुलाया गया जहां जब उनसे कंगना की तारीफ को ले कर सवाल पूछे जाने पर पहली बार तो उन्होंने इस बात पर तवज्जों नहीं दी। फिर दुबारा पूछने पर उन्होंने कहा, “मैं कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानता, इसलिए वह एक महत्वपूर्ण टिप्पणी कैसे कर सकती हैं? उनके बारे में भूल जाओ। चलिए आगे।”

कंगना ने जावेद अख्तर की वीडियो की थी शेयर

कंगना रनौत ने जावेद की पाकिस्तान वाली वीडियो रशेयर करते हुए जावेद अख्तर की खूब तारीफ की थी। कंगना ने लिखा था, “जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं तो लगता था की कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में जय हिंद। घर में घुस के मारा.. हा हा।”

आखिर जावेद अख्तर ने पाकिस्तान जा कर ऐसा क्या बोला ?

पाकिस्तान के लाहौर में आयोजित फैज कार्यक्रम में अख्तर शरीख होने गए थे। जहां उनसे दर्शकों में किसी ने सवाल पूछा, की वो अपने साथी नागरिकों को बताते हैं कि पाकिस्तानी अच्छे लोग हैं और मालाओं से अभिवादन करते हैं, न कि सिर्फ बम फेंकते हैं, तो जावेद ने इसके जवाब में कहा, “एक दूसरे को दोष देने से हमारी समस्याएं हल नहीं होंगी। अहम बात ये है कि जो गर्म है फिजा, वो कम होनी चाहिए। हम तो बंबई लोग हैं। हमने देखा वहां कैसे हमला हुआ था। वो लोग नॉर्वे से तो नहीं आए। ना मिस्र से आए थे। वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं तो ये शिकायत अगर हिंदुस्तानी के दिल में हो तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए। “जावेद के इस बयान के बाद से ही उनकी काफी सराहना की जा रही है।

Reprted By: Mili Choubey

ये भी पढ़ें- UP Road Accident News: शादी समारोह से लौट रहे तीन मित्रों की वाहन के टक्कर से मौत, बुलट पर सवार थे तिनों

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular