Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपुलिस ने दिन में जिन लोगों से पकड़ी जेसीबी मशीन रात में...

पुलिस ने दिन में जिन लोगों से पकड़ी जेसीबी मशीन रात में वही उठा ले गए, हैरान कर देने वाला मामला JCB Stolen from Police Station in Agra

यूपी आगरा के पुलिस ने दिन में चेकिंग के दौरान जेसीबी को सीज कर थाने में खड़ा कर दिया। रात में जेसीबी चोरी हो गई और पुलिस अफसरों समेत कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। रात में जेसीबी थाना परिसर में न देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा : JCB Stolen from Police Station in Agra आगरा में पुलिस चेकिंग के दौरान सीज की गई जेसीबी मशीन सोमवार की रात खंदौली थाना परिसर से चोरी हो गई। चोरी की घटना से थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस को पता चला कि जिन लोगों से पकड़ कर जेसीबी को सीज किया गया था, वही दोनों थाना परिसर से जेसीबी चोरी कर ले गए हैं। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया है।

Also Read : बेटों ने पिता को घर से निकाला, सुरक्षा और न्याय की गुहार 83 Year Old hunger Strike

कागज न दिखाने पर हुई थी सीज JCB Stolen from Police Station in Agra 

थाना प्रभारी विपिन कुमार गौतम ने बताया कि एसएसआई अर्जुन सिंह पुलिस बल के साथ सोमवार की रात मलूपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान आगरा की तरफ से जेसीबी आती दिखाई दी। जेसीबी पर चालक सहित दो लोग सवार थे। पुलिस ने जेसीबी रोककर उसके कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन चालक कोई कागजात नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस ने जेसीबी को सीज कर दिया और थाने में खड़ा करा दिया।

Also Read : मुख्य परीक्षाएं अब 30 अप्रैल से होंगी शुरू Dr. Bhimrao Ambedkar University in Examination

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular