Friday, July 5, 2024
HomeBiharबिहार की राजनीतिक हालातों को लेकर JDU नेता का बड़ा दावा, देवेश...

बिहार की राजनीतिक हालातों को लेकर JDU नेता का बड़ा दावा, देवेश चंद्र ने लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics : बिहार में राजनीतिक हालातों को लेकर इस समय अकटलों का बाजार गरमाया हुआ है। एक बार फिर से संकेत मिल रहे हैं कि महागठबंधन से अलग होकर नीतीश कुमार भाजपा के साथ सरकार बना सकते हैं। इसी बीच जेडीयू नेता और बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के इस फैसले से बीजेपी को ही फायदा होगा।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के साथ आने से बीजेपी को फायदा ही होगा क्योंकि पिछले बीस सालों से नीतीश जी ही बिहार का चेहरा हैं। बिहार की जनता नीतीश के हाथ में रहना चाहती है। वहीं, एक सवाल का जवाब देते हुए सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि मैं रहूंगा और लड़ूंगा। सीतामढी सीट जदयू के पास ही रहेगी. अगर हम महागठबंधन के साथ रहते तो दो लाख से जीतते और अब पांच लाख से जीतेंगे। दरअसल, जब वह मीडिया से बात कर रहे थे तो एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर बिहार में एनडीए सरकार आती है तो क्या देवेश चंद्र ठाकुर सीतामढी से जेडीयू के उम्मीदवार होंगे?

देवेश ठाकुर ने कहा कि वह इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। बिहार गठबंधन में सीट बंटवारे से पहले ही नीतीश कुमार ने देवेश ठाकुर को सीतामढी से लोकसभा उम्मीदवार घोषित कर दिया था। दरअसल, देवेश ठाकुर ने कहा था कि महागठबंधन से किसी और को सीतामढी से टिकट नहीं दिया जाना चाहिए और यहां से कोई भी नहीं जीतेगा। अगर कोई और जीतेगा तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular