Wednesday, July 3, 2024
HomeAasthaJhansi News: झांसी की गोल्डी ने की भगवान शिव से शादी, बोली-...

Jhansi News: झांसी की गोल्डी ने की भगवान शिव से शादी, बोली- बचपन से ही था भगवान शंकर से शादी करने का मन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज(India News),Jhansi News: भगवान शंकर जी की दीवानी हुयी झांसी शहर की एक लड़की ने उन्हें अपना पति बना लिया। अन्नपूर्णा कॉलोनी की रहने वाली गोल्डी नाम की इस लड़की ने शंकर भगवान को अपने पति के रूप में स्वीकार करते हुए घर के लोगों को इच्छा जताई तो घर के लोगों ने भी उसकी इच्छा पर सहमति जाहिर कर दी। इसके बाद बकायदा तय समय पर शहर के बड़ागांव गेट स्थित एक विवाह घर में भोले बाबा से इस लड़की की शादी हुयी और शादी के बाद भोज का भी आयोजन किया गया।

बैंड बाजे की धुन पर घोड़ा बग्गी से बारात पहुंची

झांसी के एक विवाह घर में बैंड बाजे की धुन पर घोड़ा बग्गी से बारात पहुंची और शंकर भगवान को दूल्हे के रूप में सजाकर दूल्हे की तरह यहां लाया गया। विवाह घर में दुल्हन के रूप में सजी संवरी गोल्डी ने वरमाला पहनाकर शंकर भगवान को अपना पति बना लिया। वरमाला के बाद विवाह की रस्म पूरी हुई और फिर बाद में भोज का आयोजन किया गया।  जिसमें दूरदराज से आए रिश्तेदार व मेहमानों ने शादी में बने पकवान खाएं। इस अनूठी शादी के दौरान लड़की के परिवार और रिश्ते के सभी लोग मौजूद रहे।

भगवान शिव हमेशा मेरा साथ देंगे- गोल्डी 

शंकर भगवान के साथ विवाह करने वाली गोल्डी ने बताया कि उसे बचपन से ही भगवान शंकर से ही शादी करने का मन था। आज मुझे बहुत ख़ुशी है। मैंने उन्हें अपना साजन बनाया है और वे हमेशा मेरा साथ देंगे। कोई भी कन्या चाहती है कि उसका पति हमेशा उसका साथ दे। भगवान शिव हमेशा मेरा साथ देंगे।

Also Read: Kedardham: नियमों की धज्जियां उड़ाने पर घिरी BKTC, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने मंदिर समिति पर उठाए सवाल, बीजेपी ने दिया जवाब

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular