Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJhansi: तालाब में मिला कंकाल, आसपास के लोगों ने उठाए 5 बड़े...

Jhansi: तालाब में मिला कंकाल, आसपास के लोगों ने उठाए 5 बड़े सवाल, पुलिस भी उलझी

- Advertisement -

Jhansi

इंडिया न्यूज, झांसी (Uttar Pradesh)। झांसी के मऊरानीपुर में एक गांव के तालाब में एक कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया।आनन फानन में ग्रामीणों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। तालाब में मिला कंकाल लगभग 3 महीने पुराना बताया गया है।

पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया
मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बुढ़िया में सड़क किनारे बने तालाब में ग्रामीणों ने देर शाम एक अज्ञात कंकाल को देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को दी। वहीं ग्राम प्रधान ने सूचना कोतवाली प्रभारी को दी।। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौका मुआइना किया। कंकाल को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि तालाब में मिला कंकाल किसी अज्ञात युवक का है। और लहभर तीन से चार महीने पुराना लगता है। फिलहाल पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

अब उठ रहे कई सवाल
तालाब में मिला कंकाल कई सारे सवाल खड़े करता है। सवाल यह है कि तालाब में मिला कंकाल लगभग तीन से चार माह पुराना बताया गया है। इस कंकाल की खबर अभी तक ग्रामीणों और आस पास के किसानों तक को नहीं हुई। जिनका इसी रास्ते से आए दिन आना जाना लगा रहता है। जिससे ज्ञात होता है की क्या किसी अज्ञात लोगों द्वारा कंकाल को यहां मौका पाकर फेंका गया है। तमाम सवालों के जवाब किसी के पास नही है। फिलहाल अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। और जांच के बाद क्या कुछ सामने आता है। यह एक बड़ा सवाल है।

यह भी पढ़ें: मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस खुद हुई बीमार, धक्का देते नजर आए तीमारदार, देखिए VIDEO

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular