Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsJhansi: चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी चीख… जानबूझकर कुचला कार से

Jhansi: चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी चीख… जानबूझकर कुचला कार से

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Jhansi: जानकारी मिलते ही पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, कार का ड्राइवर बुजुर्ग का पड़ोसी ही है। परिजनों के मुताबिक़ पडोसी ने जानबूझकर बुज़ुर्ग पर गाडी चढ़ाई।

यह है पूरा मामला

झांसी में एक घटना सामने आई है जिसने दिल दहला दिया। इसमें 70 साल के बुजुर्ग को एक टोयोटा फॉर्च्यूनर कार ने कुचल दिया। बुजुर्ग चिल्लाते रहे, पर कार का ड्राइवर बेरहमी से आगे-पीछे कर के कार घुमाता रहा। बुजुर्गों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें: MP Murder Case: हुस्न के जाल में फसांकर सांसद की हत्या!

यह घटना सीपरी बाज़ार में हुई थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों सड़क पर गाड़ियां खड़ी हैं । उस समय, चालक पीछे की कार चलाता हैं, जिसके दौरान बुजुर्ग गाड़ी के निचे आ जाते हैं। पर चालक गाड़ी को रोकता नहीं है, उस समय बुजुर्ग चिल्लाते रहते हैं। तभी सड़क पर मौजूद लोग दौड़ते हुए आते हैं और चालक से गाड़ी रोकने के लिए कहते हैं। उसके बाद बुजुर्ग को गाड़ी से निकाल लिया जाता है।

पुलिस ने कहा ये

राजेंद्र गुप्ता नामक बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना प्रस्तुत की है। बुजुर्ग के बेटे ने एक शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने उस मामले की जाँच शुरू कर दी है। कार के ड्राइवर का पड़ोसी नामक व्यक्ति है, जैसा कि घरवालों ने बताया है। उनकी मान्यता के अनुसार, वह जानबूझकर बुजुर्ग को गाड़ी में बैठा दिया। उसी दौरान, ड्राइवर कहता है कि कार का शीशा बंद था और उन्हें बुजुर्ग की चीख पड़ी भी नहीं सुनाई दी। उसे लगता है कि यह हादसा गलती से हो गया है। इस समय, पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स का कत्ल… बाथरूम में ऐसे हाल में मिली लाश

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular