Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsJharkhand News : सरकारी स्कूल के शिक्षक ने दो टीचरों की गोली...

Jharkhand News : सरकारी स्कूल के शिक्षक ने दो टीचरों की गोली मारकर की हत्या, खुद पर भी चलाई गोली

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Jharkhand News : पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के चतरा उच्च विद्यालय में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सरकारी स्कूल के शिक्षक ने दो टीचरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और खुद भी जान देने की कोशिश की है।

शिक्षक ने स्कूल की लाइब्रेरी में पहले अपने साथियों की गोली मारकर हत्या की, फिर अपने पर भी गोली चला दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों 25-30 आयु वर्ग के थे।

पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने घटना के बारे में बयाया कि रवि सुबह करीब 11.15 बजे लाइब्रेरी रूम में दाखिल हुआ, जहां आदर्श और सुजाता बैठे थे, दरवाजा बंद कर दिया और फिर खुद को सिर में गोली मारने से पहले उन पर गोली चला दी। पुलिस को लाइब्रेरी में प्रवेश करने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा जहां आदर्श एक कुर्सी पर मृत पाया गया और सुजाता और हमलावर खून से लथपथ पड़े थे। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां सुजाता को मृत घोषित कर दिया गया। घटनास्थल से तीन देशी आग्नेयास्त्र, एक खाली कारतूस सहित पांच खाली कारतूस बरामद किए गए।

एसपी ने कहा कि तथ्यों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। पोडैयाहाट पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। यूपी के चंदौली जिले के रहने वाले आदर्श के सीने में गोली लगी। पुलिस ने कहा कि रवि और सुजाता दोनों अलग-अलग शादीशुदा होने के बावजूद कथित तौर पर अफेयर में थे। हालाँकि, रवि सुजाता की हाल ही में आदर्श, जो अविवाहित था, के साथ बढ़ती नज़दीकियों से परेशान था।

सुजाता पोड़ैयाहाट के पड़ोसी डांडे गांव की रहने वाली थीं और उनके पति एयरफोर्स में हैं। दंपति के दो बच्चे हैं। रवि पोडैयाहाट का रहने वाला है और उसका अपनी पत्नी सुजाता के साथ विवाहेतर संबंध को लेकर विवाद चल रहा था। जांच की निगरानी कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आदर्श के साथ सुजाता की बढ़ती नजदीकियां रवि को पसंद नहीं आईं।

ये भी पढ़े:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular