Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJhasi News : झांसी मे रेलवे कोर्ट मे पेशी पर आए 7...

Jhasi News : झांसी मे रेलवे कोर्ट मे पेशी पर आए 7 कैदी, तीन कैदी वैन से फरार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Jhasi News : उत्तर प्रदेश के झांसी मे रेलवे कोर्ट पेशी के लिए आये तीन कैदी फरार हो गए। इनमे से एक कैदी को जी आर पी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पूरे मामले मे लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों को तीन सब इंस्पेक्टरो सहित 8 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

पेशी के लिए लाय गए कैदी फरार

मामला 19 सितंबर का हैं दिन में 2:30 बजे का है झांसी रेलवे स्टेशन कैम्पस में बने रेलवे न्यायलय पर वैन द्वारा झांसी जेल से 07 कैदी पेशी के लिए लाय गए थे वैन में सिक्योरिटी के लिए तीन सब इंस्पेक्टर सहित आठ पुलिस कर्मी मौजूद थे पेसी होने के बाद वैन में बंद कर दिए गए थे।

पुलिस कर्मी बे फिक्र होकर नाश्ता करने चले गए तभी तीन कैदी वैन का लॉक खोलकर फरार हो गए जबकि चार कैदी वैन में बैठे रहे पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने तत्काल प्रभाव से 03 सब इंस्पेक्टर, 04 हेड कांस्टेबल और 01 कांस्टेबल को निलंबित कर दिया था।

सब इंस्पेक्टर सहित आठ पुलिस कर्मी सस्पेंड

फरार कैदी मे से एक कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया इन कैदियों पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। झांसी जी आरपी ने एक कैदी शैलेंद्र निवासी ग्वालियर मध्य प्रदेश 25 हजार का इनामिया जो की झांसी रेलवे स्टेशन के कानपुर वार्ड से जीआरपी पुलिस के हाथ लग गया दो फरार कैदी  जो 25 हजार के इनामिया अभी फरार चल रहे है। दोनो फरार कैदी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगे।

Also Read:- 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular