Tuesday, July 16, 2024
HomeKaam Ki BaatJio's cheap recharge plan: Jio का ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान,...

Jio’s cheap recharge plan: Jio का ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 75 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और कई फायदे

- Advertisement -

Jio’s cheap recharge plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ग्राहकों के बीच अपने सस्ते और किफायती प्लान्स के लिए जानी जाती है। जियो अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान वाला ऑफर लेकर आती रहती है। अपने कस्टमर्स का खास ध्यान रखते हुए कंपनी सस्ते प्लान के साथ अधिक दिनों की वैलिडिटी, डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन तक की सुविधा भी अपने कस्टमर्स को देती है। आज इस लेक के माध्यम से हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताएंगे, जो आपके बजट के मुताबिक ही होगा।

Jio ग्राहकों के लिए ये हैं सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

Reliance Jio Rs 75 Recharge Plan(75 रूपए वाला रिचार्ज)

अगर आप जियोफोन कस्टमर्स (JioPhone Customers) हैं यानी आपके पास जियो का मोबाईल फोन है तो उसके लिए कंपनी मात्र 75 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की होगी। इसमें 0.1MB डेली इंटरनेट और 200MB का एक्स्ट्रा डेटा कुल ( 2.5GB Data) भी मिलता है। इसके अलावा आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS भी कर सकते हैं।

Jio Rs 91 Recharge Plan(91 रूपए वाला रिचार्ज)

अब बात करते हैं Jio का 91 रुपये के रिचार्ज प्लान का। जसमें आपको कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी देती है। इसमें आपको रोजाना 0.1MB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा आपको 200MB का एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाता है। जियो के इस प्लान में जियोफोन कस्टमर्स को कुल 3GB डेटा मुहैया कराया जाता है। इसके अलावा आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 50 फ्री SMS भी कर सकते हैं।

Jio Rs 125 Recharge Plan(125 रूपए वाला रिचार्ज)

अब आपको बताते हैं जियो के 125 रुपये के प्लान के बारे में। इसमें आपको 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 0.5 MB डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही आप 300 फ्री SMS का लाभ भी उठा सकते हैं।

Jio Rs 152 Recharge Plan(152 रूपए वाला रिचार्ज)

इस प्लान में जियोफोन कस्टमर्स को वही सब बेनिफिट दिए जाते हैं जो 125 रुपये के प्लान में दिए जाते हैं। हालांकि इन दोनों प्लान में फर्क सिर्फ इतना है कि जियो का 152 रुपये का रिचार्ज प्लान 23 दिनों कीे बजाय 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

UP Politics: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आज आगरा व मेरठ दौरा, क्या बड़ा खेल करने में लगे हैं डिप्टी सीएम?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular