Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsJunior Engineer: JE का वीडियो हुआ वायरल, बोले -'मुझे परेशान किया जा...

Junior Engineer: JE का वीडियो हुआ वायरल, बोले -‘मुझे परेशान किया जा रहा, तीन महीने से… ‘ जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Junior Engineer: बरेली में एक जूनियर इंजीनियर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए कह रहा है कि उसे परेशान किया जा रहा है और तीन महीने से वेतन नहीं मिला है। उसने आरोप लगाया है कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है क्योंकि वह एससी समुदाय से है।

यह है पूरा मामला

बरेली, उत्तर प्रदेश में एक जूनियर इंजीनियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए कह रहा है कि वह मर जाएगा क्योंकि उसका वेतन रोका गया है। वह अधिकारियों से परेशान है। उसपर एससी होने का आरोप भी लगाया जा रहा है जिसकी वजह से उसे परेशान किया जा रहा है। एक भूमि संरक्षण अधिकारी ने कहा है कि उनके विभाग में कार्य हो रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें इस तरह का कोई घटना पता नहीं है जिसमें यह आरोप सही साबित हो सके। यहाँ पर उठाए गए आरोप विवादास्पद हैं।

ये भी पढ़ें: अजीब काम के लिए महिलाएं खर्च कर रहीं लाखों रुपए

क्या आरोप लगाए ?

इस मामले में बीएसए यानी कि भूमि संरक्षण अधिकारी संजय सिंह का कहना है कि उनके सामने ऐसा कोई मामला नहीं आया है। यह सरकारी कार्य पत्र दिया जाता है। वह बहकावे में आकर ऐसा कार्य कर रहे हैं। अधिकारी बैठे हैं तो काम कराएंगे। आरोप निराधार हैं। हालांकि इस पूरे मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई है। जो भी आरोप लगे हैं इस पूरे मामले में जांच की जा रही है। इस वायरल वीडियो में जूनियर इंजीनियर को रोते हुए देखा जा सकता है।

JE ने बताया ये … 

इसमें JE ने आरोप लगाए हैं, “आज वीडियो मैं बनाऊंगा इंसाफ नहीं मिला तो मर जाऊंगा, डीएम साहब के पास जाऊंगा। मुझे लेटर मिल रहे हैं कार्यालय से, मैंने ऐसा कौन सा काम कर लिया। बीएसए साहब ने जीना हराम कर रखा है। कहीं सुनवाई नहीं है मेरी। इसलिए सुनवाई नहीं है क्योंकि मैं एससी का हूं। मैं डीएम साहब के पास जाऊंगा। मैं वीडियो वायरल करूंगा, कहीं सुनवाई नहीं है साहब। मैं एससी होने के नाते प्रताड़ित हूं। बार-बार लैटर मिलता है। कोई पक्ष नहीं लेता है। लेटर मिलते हैं और तीन महीने से वेतन रोक रखा है।

ये भी पढ़ें: Army Agniveer Result 2024: आर्मी अग्निवीर के रिजल्ट हुए घोषित, ऐसे कर सकते है चेक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular