होम / Anant Ambani की इस घड़ी में आ जाएगी 18 BMW गाड़ियां, कीमत जानकर चकरा जाएगा दिमाग

Anant Ambani की इस घड़ी में आ जाएगी 18 BMW गाड़ियां, कीमत जानकर चकरा जाएगा दिमाग

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Anant Ambani: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग रिसेप्शन की आज से शुरुआत होने जा रही है। अनंत अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ जामनगर से जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं।

बता दें कि अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग रिसेप्शन के लिए जामनगर में काफी मेहमान आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच इस समारोह के दौरान, उनकी हाथ में पहनी हुई एक लग्जरी घड़ी की चर्चा हर तरफ हो रही है।

करोड़ो है इस लग्जरी घड़ी की कीमत

अनंत अंबानी लग्जरी चीजों के शौकीन हैं तो उनकी घड़ी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। यह घड़ी Patek Philippe ब्रांड की Grandmaster Chime edition है, जिसमें बेशकीमती जेम्स, हीरे और पन्ना जड़े हैं। इस घड़ी की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपए है। इतने में BMW 18 कारें आ जाएंगी।

इतनी कीमत में एक व्यक्ति दिल्ली में एक बंगला या एक लग्जरी कार खरीद सकता है। यह घड़ी दुनिया की सबसे लग्जरी घड़ी में गिनी जाती है और इसकी कीमत लाखों से शुरू होती है। अनंत अंबानी के लिए इस प्रकार की कीमतों की चेजी बहना अदान-प्रदान की बात हैं, जो उनके लग्जरी जीवनशैली का हिस्सा हैं।

Anant Ambani को लग्जरी कारों का भी शौक

अनंत को घड़ियों के अलावा लग्जरी कारों का भी शौक है। उनके पास बहुत अच्छा कलेक्शन है। उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम, BMWi8, SUV मर्सिडीज बेंज G63 AMG, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, लग्जरी सेडान मर्सिडीज बेंज S-क्लास जैसी शानदार कारें हैं।

यह भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox