होम / Abduction of Cancer Victim : आगरा में कैंसर पीड़ित का अपहरण, इलाज कराने आया था मेडिकल कॉलेज

Abduction of Cancer Victim : आगरा में कैंसर पीड़ित का अपहरण, इलाज कराने आया था मेडिकल कॉलेज

• LAST UPDATED : December 19, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा।

Abduction of Cancer Victim : आगरा में फिरोजाबाद के नगला खंगर के रहने वाले 42 वर्षीय कैंसर पीड़ित मरीज का अपहरण कर लिया गया। वह कैंसर की दवा लेने और सिकाई कराने एसएन मेडिकल कॉलेज आया था। परिजनों को फोन करके पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई। पुलिस ने फिरौती मांगने वाले टूंडला निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मगर, मरीज का पता नहीं चला। पूछताछ में आरोपी ने मरीज के कहने पर रकम मांगने की बात कही है। हालांकि पुलिस उसकी बात पर विश्वास नहीं कर रही है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं अपहृत के साथ अनहोनी की आशंका है।

10 दिसंबर से नहीं लग रहा फोन (Abduction of Cancer Victim)

थाना एमएम गेट के प्रभारी निरीक्षक अवैध कुमार अवस्थी ने बताया कि फिरोजाबाद निवासी वीरेंद्र कुमार एसएन मेडिकल कॉलेज में दवा लेने के लिए आया था। वह सिकाई कराने के लिए मेडिकल कॉलेज परिसर में बने रेन बसेरे में रुक जाता था। वहीं खाना खा लेता था। नौ दिसंबर को परिजनों से बात की। दस दिसंबर को उसका फोन नहीं लगा। इस पर परिजनों ने तलाश की। उसके नहीं मिलने पर 12 दिसंबर को पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। फोन बंद जा रहा था। 13 दिसंबर को परिजनों के पास वीरेंद्र के नंबर से कॉल आया। इसमें कोई और बोल रहा था।

नलकूप विभाग में नौकरी करता था आरोपी (Abduction of Cancer Victim)

उसने बेटे अनुज कुमार से कहा कि तुम्हारे पिता का अपहरण कर लिया है। उनकी सलामती चाहते हो तो पांच लाख फिरौती भिजवा दो। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसएसपी ने पुलिस टीम को लगाया। शुक्रवार रात को टूंडला निवासी आरोपी हरिओम को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ में पता चला कि वह नलकूप विभाग में मोटर चलाने का कार्य करता था। उसकी नौकरी पिता की जगह पर लगी थी। वर्ष 2019 से नौकरी पर नहीं गया है। वह कहीं भी रह लेता है।

(Abduction of Cancer Victim)

Also Read : BJP will start Jan Vishwas Yatras from Today : आज से भाजपा शुरू करेगी जन विश्वास यात्राएं, नड्डा और योगी करेंगे शुरुआत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox