होम / Apple 17.4 ios new update: iPhone चलाने वाले जल्दी से करें ये काम, कभी नहीं होगी फोन हीट होने की प्रोब्लम

Apple 17.4 ios new update: iPhone चलाने वाले जल्दी से करें ये काम, कभी नहीं होगी फोन हीट होने की प्रोब्लम

• LAST UPDATED : March 7, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Apple 17.4 ios new update: एप्पल की तरफ से 17.4 ios का नया अपडेट जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार ये अपडेट सिर्फ यूरोपियन यूनियन में रहने वाले लोगों के लिए ही है। यूरोपियन यूनियन मार्केट को देखते हुए एप्पल ने ये अप्डेट जारी किया है। वहीं कंपनी ने इसके साथ ही कई फीचर्स भी जोड़े हैं। बता दें कि नया वर्जन थर्ड पार्टी एप्स को भी सपोर्ट करेगा।

वर्चुअल कार्ड से की जा सकेगी खरीदारी

नए अपडेट में आप शॉपिंग के समय वर्चुअल कार्ड की मदद से खरीदारी कर सकते हैं। बता दें कि इस नए नंबर को प्रीपेड कार्ड की तरह ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा एप्पल की तरफ से नए इमोजी भी इंट्रोड्यूस किए गए हैं। नए अपडेट में अगर आपका सिक्योरिटी सेटिंग्स गलती से बदल जाता है तो require a delay सिलेक्ट करके इसे ठीक कर सकते हैं। वहीं इसमें इंग्लिश, जर्मन, फ्रेंच और स्पैनिश जैसी भाषा तो ट्रांस्क्रिप्ट करने की सुविधा मिलेगी।

फोन जल्दी गरम होने की समस्या

वहीं ज्यादातर यूजर्स को ये शिकायत रहती है कि मोबाइल जल्दी गरम हो जाता है। ऐसे में कंपनी का ये नया अपडेट आइफोन 15 यूजर्स के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है। नए अपडेट में लोग सेटिंग्स में जाकर बैटरी की कंडीशन और उसकी लाइफ के बारे में पता कर सकेंगे। अगर आपकी बैटरी में कोई परेशानी नही होगी तो फोन का डिस्प्ले नॉर्मल दिखेगा।

Also Read: Lok Sabha election 2024: डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे योगी के ये मंत्री,…

Also Read: Saudi Arabia News: ये क्या? रोबोट ने महिला रिपोर्टर से कर दी छेड़छाड़, Video…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox