होम / Bhojpuri Actress Chandani Singh: “मेहंदी के रंग पिया के संग” की शूटिंग शुरू, दुल्हन के जोड़े में सामने आई एक्ट्रेस चांदनी सिंह की फोटोज

Bhojpuri Actress Chandani Singh: “मेहंदी के रंग पिया के संग” की शूटिंग शुरू, दुल्हन के जोड़े में सामने आई एक्ट्रेस चांदनी सिंह की फोटोज

• LAST UPDATED : March 1, 2023

Bhojpuri Actress Chandani Singh: शादी का सीजन शुरू होने के बाद आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज (celebrities) तक शादी के बंधन में लगातार बंध रहे हैं। ऐसे में एक भोजपुरी एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक में फोटोज सामने आई है, फोटोज देखने के बाद लोग यह जानने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं कि आखिरकार उनका दूल्हा कौन है, और क्या वह, सच में शादी कर रही है।

  •  फिल्म की शूटिंग बस्ती में चल रही
  • एक्ट्रेस किसकी दुल्हनिया बनेंगी ?
  • फिल्म की शूटिंग बस्ती में चल रही

दुल्हन के जोड़े में सामने आई फोटोज भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandni Singh) की है। फोटोज में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। आपको बता दे कि, उनकी ये तस्वीरें रियल की नहीं बल्कि रील की है। ये तस्वीरे आने वाली फिल्म “मेहंदी के रंग पिया के संग” की है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती में चल रही है।

एक्ट्रेस किसकी दुल्हनिया बनेंगी ?

इस फिल्म में एक्ट्रेस किसकी दुल्हनिया बनेंगी तो इसे अभी सस्पेंस रखा गया है। इस फिल्म में एक्टर अर्जुन यादव, जय सिंह, GYAN आर्य, चंचल, पूजा श्रीवास्तव, माही गौड़, राज श्रीवास्तव, जैसे कई कलाकार भी इसमें नज़र आने वाले हैं।

Read more:Saharanpur News: ग्रोथ रेट सेल्टेक्स विभाग ने अन्य विभागों को पछाड़ा, बना नंबर वन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox