होम / CM Yogi: सड़कों पर रुके काम पर CM का निर्देश, ठेकेदारों को मिलेगी जिम्मेदारी

CM Yogi: सड़कों पर रुके काम पर CM का निर्देश, ठेकेदारों को मिलेगी जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : July 23, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: यूपी में सड़कों पर काम ना होने और मरम्मत न किए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक निर्देश जारी किया है जिसमें उन्होंने यह बात कही है कि सभी ठेकेदारों को उनके जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, जिसका पालन करना हर हाल में अनिवार्य होगा। जानकारी के मुताबिक सावन महीने के दौरान भक्त, श्रद्धालु और साधुओं के काशी पहुंचने पर हर तरह की सुविधाओं पर खास ध्यान रखा जाएगा। जिससे उन्हें किसी भी परेशानियों का सामना न करना पड़े। रास्तों पर यातायात को सुरक्षित रखे जाने पर भी निर्देश दिए गए हैं और जिन सड़कों पर तुंरत मरम्मत की जरूरत हो उसपर कार्य जल्द शुरु करवाया जाए।

Read More: Naini Central Jail: अपराधी जेल से फरार! 20 साल की मिली थी सजा, 4 सिपाही निलंबित

सोमवार को हुई थी बैठक

जानकारी के अनुसार वाराणसी में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस सभागार के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ इस मुद्दे पर बैठक की थी। जिसमें उन्होंने सावन महीने के दौरान उपलब्ध कराई जाने वाली सभी सुविधाओं को लेकर चर्चा की थी। इसी दौरान योगी ने निर्देश देते हुए इन सभी सुविधाओं की गुणवत्ता को बढ़ाने और उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था।

ठेकेदारों की जिम्मेदारी होगी तय

लगातार सड़क पर मरम्मत न होने की शिकायत के बाद या कदम उठाया जा रहा है। दूसरी तरफ जिन ठेकेदारों ने अपनी जिम्मेदारियां को ठीक से नहीं निभाया उन पर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार अभी तक 40 हजार करोड़ रुपए तक विकास कार्य को शुरू करवा दिया गया है। 12 हजार करोड़ रूपए कार्य का पूरा होना बाकी है। सभी अधिकारियों को मॉनिटरिंग का आदेश भी दिया गाया।

Read More: Budget 2024: कानपुर व्यापारियों ने जताई नाराजगी, ‘सरकार से ढेले भर की उम्मीद नहीं…’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox