होम / आपके अकाउंट को बैन कर सकता है GB WhasApp

आपके अकाउंट को बैन कर सकता है GB WhasApp

• LAST UPDATED : April 5, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

GB WhasApp: GB WhasApp में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको WhatsApp में भी देखने को नहीं मिलेंगे आजकल GB WhatsApp की काफी चर्चा हो रही है और काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। क्या कभी आपने भी GB WhatsApp के बारे में सुना है या उसका यूज़ कर रहे है? अगर नहीं, तो बहुत अच्छा है। और अगर हां, तो क्या आप जानते हैं कि यह कितना खतरनाक है?

अगर गलती से भी आपने इसे डाउनलोड कर लिया है तो हम सलाह देंगे कि आप इसे तुरंत डिलीट कर दें। लोग इस एप्प का इस्तेमाल इसके कमाल के फीचर्स की वजह से करते है इसमें ऐसे फीचर्स है जो नार्मल व्हाट्सएप्प या किसी भी अन्य एप्प में आपको देखने को नहीं मिलेंगे। आपको बता दें यह एप्प गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है इस लिए इसमें आपकी सिक्योरिटी का सबसे ज्यादा रिस्क है। फिर भी लोग यह सब जानते हुए इसका इस्तेमाल करते हैं।

अकाउंट हो सकता है परमानेंट बैन (GB WhasApp)

 GB WhasApp

व्हाट्सएप केवल तभी अस्थायी या स्थायी रूप से किसी अकाउंट पर बैन लगाता है जब यूजर मैसेजिंग ऐप की नीतियों का उल्लंघन करता पाया जाता है। कई बार मैसेजिंग ऐप के जरिए लोग गलत चीज़ो को परमोटे करते हैं जिसके कारण उनका अकाउंट परमानेंट बन हो जाता है। यदि आप नहीं चाहते की आपका अकाउंट बैन हो तो आप हमेशा प्ले स्टोर पर उपलब्ध एप्प को ही यूज करें।

(GB WhasApp)

Also Read : Petrol Diesel Price 5 April 2022 आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

GB WhasApp
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox