होम / Gold Offers: इस साल धनतेरस पर खरीदें केवल 1 रुपए में सोना, जानें कैसे?

Gold Offers: इस साल धनतेरस पर खरीदें केवल 1 रुपए में सोना, जानें कैसे?

• LAST UPDATED : November 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Gold Offers: धनतेरस पर सोना खरीदना बेहद शुभ माना जाता है। अगर आपके पास पैसों की तंगी चल रही है। आपका धनतेरस पर सोना खरीदने का पूरा मन है, फिर क्या करें? क्योंकि अगर आप किसी ज्वेलरी शॉप पर जाएंगे, तो कम से कम आपको 10-20 हजार से कम में बात नहीं बनने वाली है। ऐसे में आपके लिए इस दिवाली पर सोने में निवेश के लिए बेहतरीन आइडिया लेकर आए हैं, आप घर बैठे सिर्फ 1 रुपया का सोना खरीद सकते हैं।

आज धनतेरस पर सोना-चांदी खरीदना बेहद शुभ माना जाता है। हर साल धनतेरस वाले दिन भारी मात्रा में सोने की बिक्री होती है। इस बार यह उम्मीद है कि सोने का कारोबार बेहतर रहेगा। आज 10 नवंबर शुक्रवार को धनतेरस है। ऐसे में आप घर बैठे सिर्फ 1 रुपये में प्योर सोना खरीद सकते हैं।

वैसे ऑनलाइन सोना खरीदना बेहद आसान और जब चाहें उसे ऑनलाइन ही बेच भी सकते हैं। आपको बताते है कहां-कहां बिक रहा है एक रुपये में सोना, और कैसे कर सकते हैं आप ऑर्डर?

Paytm से खरीदें सिर्फ 1 रुपये का गोल्ड 

अगर आप मनी ट्रांसफर ऐप Paytm का यूज करते हैं तो आप बेहद आसानी से 1 रुपये का सोना खरीद सकते हैं। Paytm ओपन करने के बाद आप Search में Gold लिखें। फिर उसके बाद आपके सामने Paytm Gold का ऑप्शन आएगा। उस पर क्लिक करके आप जितना मर्जी गोल्ड खरीद सकते हैं। अगर आप ज्यादा पैसा नहीं लगाना चाहते हैं तो 1 रुपये का भी सोना यहां मिल रहा है। पेमेंट के दौरान आपको सोने की कीमत और 3 फीसदी का भुगतान करना होगा।

ALSO READ: Dehradun: 32 मिनट में 20 करोड़ की लूट! धनतेरस पर ज्वेलर्स का निकला दिवाला 

लक्ष्मी माता को करना है प्रसन्न, तो शुक्रवार के दिन इस विधि से करें पूजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox