होम / Google pay दे रहा 1 लाख रुपये का पर्सनल लोन, जानिए कैसे मिलेगा लोन

Google pay दे रहा 1 लाख रुपये का पर्सनल लोन, जानिए कैसे मिलेगा लोन

• LAST UPDATED : April 6, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Google pay : अगर आप Google Pay यूज करते हैं तो आपको डबल बेनिफिट मिलेगा। आपको गूगल पे का कस्टमर एक्सपीरियंस मिलेगा, जिससे आप बखूबी परिचित हैं। आज के इस डिजिटल दौर में डिजिटल पेमेंट्स को बहुत बढ़ावा दिया जा है कंपनियां भी यूजर्स को नए नए ऑफर्स देती रहती हैं। आप गूगल पे से तो परिचित ही होंगे, क्या आप जानते है की आप अब गूगल पे से भी 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं।

यदि आपको भी इस समय पैसों की जरूरत है तो ये खबर आपके लिए है। जी हां ऐसे में एक नया तरीका आया है जिसके जरिए आप 1 लाख तक का लोन तुरंत ले सकते हैं वो भी बहुत कम ब्याज दर पर। दरअसल गूगल पे ने हाल ही में डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है और साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन दे रही हैं। इसके जरिए लाखों गूगल पे यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं।

जानिए इन लोगों को मिलेगा लाभ (Google pay)

Google pay

इस 1 लाख रुपये के पर्सनल लोन को आप 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में वापस कर सकते हैं। फिलहाल यह सुविधा डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत देश के 15,000 पिन कोड्स पर दी जा रही है। कंपनी ने इसके लिए कुछ नियम व शर्तें रखी गई हैं जैसे स्कीम का लाभ लेने वाला व्यक्ति गूगल पे का यूजर होना जरूरी है। अकाउंट नया नहीं होना चाहिए, उसकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए, तभी ये लोन आपको मिल सकता है।

(Google pay)

Also Read : Petrol Diesel Price 6 April 2022 : 16 दिनों में पेट्रोल-डीजल 10 रुपये प्रति लीटर महंगा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox