होम / Gorakhpur News : मिशन 2024 को लेकर सीएम ने किया शंखनाद, सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Gorakhpur News : मिशन 2024 को लेकर सीएम ने किया शंखनाद, सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : June 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) सुशील कुमार गोरखपुर : गोरखपुर (Gorakhpur News) में आज एक विशाल जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोध्ति करते हुए जनता का समर्थन माँगा और वोट की अपील की।

25 हजार से ज्यादा भीड़ इकठा

इस दौरा उन्होंने केंद्र सरकार के 9 साल पुरे होने पर इस तरह के कार्यक्रम के जरिये जन जन तक सरकार की योजनाओं को पहुचाने की बात कही।

आज गोरखपुर (Gorakhpur News) में इस जनसभा को एतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली थी और आज 25 हजार से ज्यादा भीड़ इकठा करके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारी की थी।

गर्म जोशी से हुआ स्वागत

इंडिया न्यूज़ संवाददाता सुशील कुमार की खबर के मुताबिक इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहुचते ही इस कार्यक्रम में गर्म जोशी से कार्यकर्ताओं व पद्दधिकरियो ने स्वागत किया।

इसके बाद सीएम योगी ने 2 हजार 607 करोड़ की 772 परियोजनाओं की सौगात दी।

सांसद रवि किशन ने कॉंग्रेस पर साधा निशाना

इसके बाद सांसद रवि किशन ने जम कर विपक्षियो पर निशाना साधा और 2024 को लेकर कहा कि आज इस जनसभा के जरिये मुख्यमंत्री योगी जी ने चुनाव का शंखनाद कर दिया है।

सांसद रवि किशन ने इस दौरान कांग्रेस पर गीता प्रेस पर टिप्पड़ी को लेकर जम कर निशाना साधा उन्होंने कहा “ये कांग्रेसी यहा आए हम बतायेंगे इन्हें, ये कांग्रेसी भारत विरोधी सोच की मानसिकता के है।”

सीएम ने भरा हुंकार किया शंखनाद

विशाल जनसभा में पहुचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करोड़ो की सौगात जनता के नाम समप्रित किया। वही सीएम योगी ने आज इस कार्यक्रम में विशल जनसभा के दौरान 2024 का शंखनाद किया और चुनावी विगुल फुक दिया।

सीएम ने कहा कि इस बार बीजेपी 80 की 80 सीटे जीते इसके लिए आप सभी का समर्थन जरुरी है।

जनता से वोट की अपील की

सीएम ने जनता से वोट की भी अपील की। इसके साथ ही विपक्षियो पर हमलावर होते हए सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पुरे होने के बाद इस तरह के कार्यक्रम के जरिये सरकार की उपलब्धियों को बताना और उन तक इस योजनाओं का लाभ जनता को दिलाना हमारा कर्तव्य है।

Also Read – सैक्सकांड में फंसे यूपी के राज्यमंत्री समेत दो बीजेपी नेता और वकील, नाबालिग का किया यौनशोषण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox