होम / Government Jobs: नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर, सिपाही के 1550 पदों पर जल्द ही नई भर्तीयां..

Government Jobs: नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर, सिपाही के 1550 पदों पर जल्द ही नई भर्तीयां..

• LAST UPDATED : June 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Government Jobs: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आयी है। उत्तराखंड पुलिस बल में सिपाही के 1550 पदों पर जल्द ही नई भर्ती होगी। यह घोषणा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के दौरान की।

फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भर्ती का काम जोरों पर

मुख्यमंत्री ने कहा कि दूरसंचार और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भर्ती का काम जोरों से चल रहा है और जल्द ही नतीजे भी जारी कर दिए जाएंगे। मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित 55 नवनियुक्त असैन्य पुलिस आरक्षकों, पीएसी, आईआरबी व दमकल कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिया गया।

लंबे समय से आ रहा था धांधली मामला

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में लंबे समय से भर्ती में धांधली का मामला सामने आ रहा था। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को तत्काल भर्तियों की जांच के आदेश दिए गए। एसटीएफ की जांच में नकल का मामला सामने आया। पूछताछ के बाद आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं।

देश का पहला राज्य है जहां नकल विरोधी कानून- सीएम

सीएम ने कहा कि उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जहां नकल विरोधी कानून लागू किया गया है। इसके बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने नकल विरोधी कानून का मसौदा मांगा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में किसी भी बच्चे के साथ ठगी नहीं होने दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने नवनियुक्त जवानों को बधाई दी।

ये भी पढ़ें:- Traffic Police: दिल्ली के ‘माचो मैन’ को महिला ट्रैफिक पुलिस ने सिखाया सबक, सड़क पर कार खड़ी कर गंगा नहाने गया था परिवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox