होम / Sapno ka matlab: मौत का संकेत हैं ऐसे 3 सपनों का आना, कहीं आपने भी तो नहीं देखा

Sapno ka matlab: मौत का संकेत हैं ऐसे 3 सपनों का आना, कहीं आपने भी तो नहीं देखा

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News UP,  Sapno ka matlab:  दुनिया में कोई ही ऐसा इंसान होगा जिसे सोते हुए सपने ना दिखते हों, सपने हमें एक दूसरी दुनिया में ले जाते हैं जो कभी कभी अच्छी लगती है तो कभी डरावनी. सपनों का हमारी जिंदगी में बहुत ज्यादा असर पड़ता है ग्रंथों के अनुसार सपने हमारे भविष्य की घटनाओं का संकेत भी देते हैं. स्वप्नशास्त्र में सपनों के संकेतों के बारे में बताया गया है. हर इंसान के सपने उसकी जिंदगी में घटनाओं से जुड़े होते हैं. आज हम आपको 5 ऐसे सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मौत का संकेत माने जाते हैं. इन चीजों का सपने में दिखने का मतलब है आप पर बड़ा खतरा आने वाला है.

कौआ का दिखाई देना

आपको सपने अगर बार बार कौआ दिख रहा है तो ये संकेत है कि आपके साथ कुछ गलत होने वाला है. ऐसे में आप संभलकर रहें खाना देखकर खाएं और वाहन भी संभल कर चलाएं.

Sapno ka matlab: खुद को गुस्से में देखना

सपने में यदि आप खुद को गुस्से में देखते हैं तो ये आपके लिए बडे़ संकट का इशारा करता है ऐसे सपने का मतलब है आपको पैसों का या मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

काली परछाई दिखाई देना

सोते हुए सपने में किसी को बार-बार काली परछाई दिखाई दे रही है तो वो एक अशुभ संकेत है अगर आपके साथ ऐसा होता है तो छोटे से छोटा फैसला आप संभलकर लें इस समय अपने जीवन से जुड़ा छोटे.से.छोटा फैसला सोच.समझकर लें।

Note: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है और ये केवल सूचना के लिए है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox