होम / Pratapgarh News: खत्म होगा 28 साल पुराना भानवी सिंह और राजा भैया का रिश्ता! कोर्ट में लगायी अर्ज़ी

Pratapgarh News: खत्म होगा 28 साल पुराना भानवी सिंह और राजा भैया का रिश्ता! कोर्ट में लगायी अर्ज़ी

• LAST UPDATED : April 9, 2023

(Pratapgarh News: 28 year old Bhanvi Singh and Raja Bhaiya’s relationship will end) जनसत्ता दल के प्रमुख और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपनी पत्नी के साथ 28 साल पुराना रिश्ता खत्म करने जा रहे हैं। दरअसल, भानवी सिंह से राजा भैया ने दिल्ली स्थित साकेत फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। यह अर्ज़ी राजा भैया की तरफ से की गयी है। इस अर्ज़ी की सुनवाई कल यानि 10 अप्रैल को होगी।

  • 28 साल था पुराना रिश्ता
  • अर्ज़ी की सुनवाई 10 अप्रैल को होगी
  • जा भैया की तरफ से दायर की गयी अर्ज़ी

तीसरे नंबर की बेटी है भानवी सिंह

आपको बता दे कि राजा भैया और भानवी कुमारी सिंह का संबंध बस्ती के राजघराने से हैं। उनके पिता रवि प्रताप सिंह बस्ती राज के छोटे पुत्र हैं। रवि प्रताप सिंह की चार बेटियों में से भानवी सिंह तीसरे नंबर की बेटी है। 10 जुलाई 1974 में भानवी सिंह का जन्म हुआ। 1995 में प्रतापगढ़ के राजपूत भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह के बेटे कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के साथ भानवी सिंह की शादी हुई थी। शादी के बाद भानवी सिंह बेंती राजघराने की बहू बन गईं।

तलाक का नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल

पिछले दो साल से राजा भैया और भानवी सिंह एक साथ नहीं रह रहे हैं। दिल्ली स्थित साकेत फैमली कोर्ट में राजा भैया ने भानवी सिंह से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी लगायी है। जिसकी 10 अप्रैल को सुनवाई होगी। सोशल मीडिया पर भानवी सिंह को भेजा गया तलाक का नोटिस वायरल हो रहा है।

सामने आया जायदाद का विवाद

भानवी सिंह और राजा भैया के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों के बीच जायदाद का विवाद भी सामने आया है। भानवी सिंह ने दिल्ली में राजा भैया के मौसेरे भाई अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ तहरीर दायर करवाई थी। जिसमे भानवी सिंह ने अपने देवर पर उनसे जुड़ी हुई कंपनियों में फ़र्ज़ी शाइन करके शेयर को भेचने का इल्जाम लगाया हैं।

read also: Meerut: सात जन्मों का वादा…शादी के अगले ही दिन ससुराल से ‘गायब’ हो गई दुल्हन

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox