होम / Raksha Bandhan: रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेज का बड़ा फैसला, बहनों को नहीं देना होगा किराया

Raksha Bandhan: रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेज का बड़ा फैसला, बहनों को नहीं देना होगा किराया

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Raksha Bandhan: रक्षाबंधन को लेकर रोडवेज ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। 18 अगस्त की रात 12 बजे से बहनों को रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा कराई जाएगी। 19 अगस्त यानी सोमवार रात 12 बजे तक बहनें निशुल्क यात्रा कर सकेंगी। यह सुविधा पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों को भी मिलेगी।

यूपी रोडवेज ने की पूरी तैयारी – Raksha Bandhan

रक्षाबंधन पर महिलाएं और पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी यूपी रोडवेज की बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगे। इसको लेकर रोडवेज ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। हालांकि मुफ्त यात्रा कराना रोडवेज के लिए चुनौती साबित होगी। अधिकारी इन चुनौतियों से निपटने के लिए तैयारियों में जुटे हैं। बरेली रीजन के 23 रूटों पर रविवार से एक सितंबर तक बसें अतिरिक्त फेरे लेंगी। शुक्रवार को परिवहन निगम मुख्यालय ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

ALSO READ: इस काम से रोजाना 9 करोड़ कमाता है अंबानी परिवार, सच उड़ा देंगे होश

परीक्षा अभ्यर्थियों को भी लाभ

तो वहीं, सोमवार को रक्षाबंधन है। रक्षाबंधन पर रविवार रात 12 बजे से 19 अगस्त की रात 12 बजे तक रोडवेज बसों में महिलाएं मुफ्त यात्रा करेंगी। इसके बाद 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन होना है। भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को भी ये रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी। इसके लिए उनको अपने प्रवेश पत्र की एक छाया प्रति परिचालक को देनी होगी।

ALSO READ: Uttarakhand News: हैवानियत! दिल्ली से देहरादून जा रही बस में नाबालिक से दुष्कर्म, हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox