होम / Saharanpur News:मंत्री आते ही बन गई ढाई साल से रूकी सड़क, परेशान लोगों को मिली राहत

Saharanpur News:मंत्री आते ही बन गई ढाई साल से रूकी सड़क, परेशान लोगों को मिली राहत

• LAST UPDATED : April 6, 2023

यूपी के सहारनपुर में नेशनल हाईवे के एक्सप्रेस-वे से खजूरी पुश्ते तक जाने के लिए 15 किमी की रोड बनाने के लिए लोग चक्कर काटते रहे। गाड़ियो के चालक घंटों जाम में रहते थे। लेकिन किसी ने इलके लिए एक्शन नहीं ली। लेकिन वहीं केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के बीते दिन बागपत आने की जानकारी हुई तो पांच घंटे में ही सड़क का निर्माण हो गया।

बागपत के कई जिलों के लोग दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे से होकर नौकरी के साथ अपने दैनिक कार्य के लिए दिल्ली आते- जाते हैं। लगभग 30 हजार गाड़ियों का हर दिन नेशनल हाईवे से आना-जाना होता है। लेकिन एक्सप्रेस-वे से लोनी के खजूरी पुश्ते तक का सड़क मार्ग पूरी तरह से टुटा हुआ था।

 

ढ़ाई साल से लोग परेशान

आपको बता दें कि पिछले ढ़ाई साल से लोग परेशान थे। सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे। इसकी शिकायत कार्यालय तक की गई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को आज एलिवेटिड रोड निर्माण कंपनी के यार्ड व इकनोमिक कॉरिडोर का निरीक्षण करने आए थे। मंत्री को कोई परेशानी नहीं हो इसलिए उसे आने से पू्व बना दी गई। पूरी तरह से खराब पड़ी सड़क का निर्माण मात्र 5 घंटे में हो गया।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox