होम / Suicide: बिल्डिंग से कूदकर यूपी पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने खुदकुशी कर दी जान

Suicide: बिल्डिंग से कूदकर यूपी पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने खुदकुशी कर दी जान

• LAST UPDATED : February 21, 2023

Suicide: (Deputy director of UP tourism department committed suicide by jumping from building) पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर विमलेश औदिच्य ने हाल ही में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या (Suicide)कर ली। तिलक नगर पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर विमलेश औदिच्य ने हाल ही में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। तिलक नगर पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, विमलेश ने मुंबई के तिलक नगर में एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। उनका ट्रांसफर लखनऊ हो गया था, उन्हें पर्यटन विभाग में तैनात भी किया गया था।

डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

रिपोर्ट के अनुसार , विमलेश गगन हाउसिंग सोसा बिल्डिंग नंबर 95 की दूसरी मंजिल से कूदे। उन्हें गंभीर रूप से घायल हालत में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके पति ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। वो उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग में कार्यरत थे, जिसका ऑफिस वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मुंबई में है। वह पिछले साल से लखनऊ में हेड ऑफिस में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थे।

काम के तनाव के चलते जान दी

पुलिस के मुताबिक, उनकी पत्नी ने बताया कि काम के तनाव के चलते उन्होंने जान दी है। हालांकि, उन्होंने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी के मुताबिक, काम में तनाव और घर से दूर रहने के कारण उन्होंने 2 महीने पहले इस्तीफा दे दिया था। उन्हें उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा 31 जनवरी तक फिर से काम शुरू करने के लिए कहा गया था।

Also Read:- Varanasi: बाइक के नंबर प्लेट पर ‘योगी का सेवक’ लिखवाना युवक को पड़ा महंगा, कटा चालान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox