होम / UP-Bihar: CM नीतीश की समाधान यात्रा से पहले मिले 3 Time Bomb, क्यों हुई UP के तीन युवकों से पूछताछ?

UP-Bihar: CM नीतीश की समाधान यात्रा से पहले मिले 3 Time Bomb, क्यों हुई UP के तीन युवकों से पूछताछ?

• LAST UPDATED : February 11, 2023

UP-Bihar: (3 Time Bombs found before CM Nitish’s Samadhan Yatra) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे से पहले तिनकोठिया मोहल्ले में 3 टाइम बम मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस तीनों टाइम बम को डिफ्यूज कराने में जुट गई है। अभी पूछताछ चल रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है।

CM Nitish: समाधान यात्रा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे से पहले 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर में शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र इलाके के तिनकोठिया मोहल्ले में 3 टाइम बम मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस तीनों टाइम बम को डिफ्यूज कराने में जुट गई है। मौके से 3 युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। गोपनीय स्थान परतीनों से पूछताछ चल रही है। जानकारी के अनुसार विशेष पुलिस टीम गुप्त सूचना के आधार पर मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तीनकोठियां में छापेमारी करने पहुंची थी। इसी छापेमारी में पुलिस ने 3 टाइम बम बरामद किये है। साथ ही पुलिस ने इस दौरान मौके से कई अन्य चीजें भी बरामद की हैं।

बम निरोधक दस्ता कर रहा हैं काम

बता दें कि 3 युवकों को पकड़ा भी गया है। सूत्रों की मानें तो सभी उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं और शहर में फेरी का काम करते थे। बम लाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पकड़े गए युवकों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। इसके अलावा साथ ही कई जगहों पर छापेमारी भी चल रही है। बरामद किए गए 3 बम को पुलिस की टीम ने बम निरोधक दस्ते के हवाले कर दिया है। एसएसपी राकेश कुमार ने सिर्फ ये पुष्टि की कि मिठनपुरा इलाके से बम बरामद हुए हैं। और गिरफ्तारियां भी हुई हैं। अभी पूछताछ चल रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है।

Also Read:- Lucknow: मोहनलालगंज में 6 घंटे तक लगा रहा जाम, भारी वाहनों को नहीं मिला प्रवेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox