होम / UP BOARD: दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ी गई BA की छात्रा, 2 अन्य छात्र नकल करते पकड़े गए

UP BOARD: दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ी गई BA की छात्रा, 2 अन्य छात्र नकल करते पकड़े गए

• LAST UPDATED : February 16, 2023

UP BOARD: (BA student caught giving exam instead of another) परीक्षा शुरू होने के कुछ बाद जब उड़ादल ने जांच करनी शुरू की तो रामपुर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा की जगह स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा परीक्षा दे रही थी। जिसे स्टैटिक मजिस्ट्रेट की टीम ने तुरंत पकड़ लिया।

खबर में खास:-

  • नक़ल करते स्टैटिक मजिस्ट्रेट टीम ने पकड़ लिया

  • दो अन्य छात्र को पकड़ा

बृहस्पतिवार से माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षाएं शुरू हो गईं हैं। पाली में हाईस्कूल के हिंदी विषय की परीक्षा हुई। इसमें करीब 2500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने परीक्षा छोड़ दी। वहीं पहली पाली की परीक्षा में 1 बीए की छात्रा को दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया। और 2 अन्य छात्र भी नकल करते पकड़े गए।

नक़ल करते स्टैटिक मजिस्ट्रेट टीम ने पकड़ लिया

जिले के करीब 600 स्कूलों में पंजीकृत हाईस्कूल के 90 हजार 340 छात्र-छात्राओं के हिंदी विषय की परीक्षा सुबह 8 बजे से शुरू हुई। परीक्षा शुरू होने के कुछ बाद जब उड़ादल ने जांच करनी शुरू की तो रामपुर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा की जगह स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा परीक्षा दे रही थी। जिसे स्टैटिक मजिस्ट्रेट की टीम ने तुरंत पकड़ लिया।

दो अन्य छात्र को पकड़ा

इसी तरह दो अन्य स्कूलों में परीक्षा के दौरान नकल सामग्री के साथ दो छात्रों को पकड़ा गया। दोनों को रेस्टिकेट कर दिया गया। बता दें दूसरी पाली में इंटरमीडिएट सैन्य विज्ञान की परीक्षा करायी जाएगी।

ALSO READ:- UP News: सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव पर हुआ एक और मुकदमा दर्ज, अब अवमानना में फंसे

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox