होम / UP Global Investors Summit 2023 : हिन्द इंस्टीट्यूट में आयोजित हुआ ओरियेंटेशन प्रोग्राम, अवनीश अवस्थी रहे मौजूद

UP Global Investors Summit 2023 : हिन्द इंस्टीट्यूट में आयोजित हुआ ओरियेंटेशन प्रोग्राम, अवनीश अवस्थी रहे मौजूद

• LAST UPDATED : February 4, 2023

UP Global Investors Summit 2023 : आज बाराबंकी जिले के हिन्द इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिट 2023 के संबंध में अटल विहारी बाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्र-छात्राओं के लिये उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा आलोक कुमार और अटल विहारी बाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. संजीव मिश्रा मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री के सलाहकार ने कहा कि 

मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिट 10, 11 और 12 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। जिसका शुभारंभ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और समापन महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी। इसी क्रम में मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरकार द्वारा जारी की गई विभिन्न नीतियों के माध्यम से वृहद पूंजी निवेश आकर्षित किये जाने की योजनाओं की जानकारी देने के लिये यह ओरियेंटेशन कार्यक्रम किया गया है। हम लोग इसी तरह हर कॉलेज में छात्र-छात्राओं के साथ ऐसे ओरियेंटेशन प्रोग्राम कर रहे हैं।

छात्रों को ऑनलाइन जोड़ा गया

वहीं प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा आलोक कुमार ने बताया कि अटल विहारी बाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ से संबद्ध सभी गवर्मेंट और निजी क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज, डेंटल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज और पैरामेडिकल कॉलेज की फैकल्टी और वहां के छात्रों को ऑनलाइन जोड़ा गया था। जिसमें हम लोगों ने युवाओं के साथ प्रदेश के विकास और पूंजी निवेश के तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox