होम / UP NEWS: जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल सकते हैं धीरेंद्र शास्त्री, क्या है वजह?

UP NEWS: जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल सकते हैं धीरेंद्र शास्त्री, क्या है वजह?

• LAST UPDATED : January 26, 2023

UP NEWS: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री हिन्दू राष्ट्र का मुद्दा उठाने के बाद जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिल सकते है। सूत्रों के अनुसार जल्द ही पंडित धीरेंद्र शास्त्री लखनऊ आकर सीएम योगी से मुलाकात करेंगे। अगले 3-4 दिनों के बीच दोनों की मुलाकात हो सकती है। सीएम योगी से मुलाकात के लिए धीरेंद्र शास्त्री ने समय भी मांगा है। सूत्रों के अनुसार रविवार को पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सीएम योगी से मुलाकात का समय मिल सकता है।

सूत्रों के अनुसार सीएम योगी से मिलने के समय पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महंत संतोष दास उर्फ सतुआ बाबा भी रहेंगे। सीएम योगी से धीरेंद्र शास्त्री अनौपचारिक तौर पर मिलना चाहते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 18 फरवरी को महाशिवरात्रि पर बागेश्वर धाम में होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए सीएम योगी को आमंत्रित करेंगे और सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम से औपचारिक तौर पर आग्रह करेंगे। इससे पहले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने सीएम योगी से मिलने के लिए 27 जनवरी का समय मांगा था। लेकिन उस दिन सीएम योगी दौरे पर रहेंगे, जिसकी वजह से मुलाकात संभव नहीं होगी।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-sp-leader-swami-prasad-maurya-is-not-even-listening-to-sp-chief/

प्रयागराज के माघ मेले में भी जाएंगे धीरेंद्र शास्त्री

खबर के मुताबिक 2 फरवरी को बागेश्वर बाबा प्रयागराज के माघ मेले में भी आएंगे। धीरेंद्र शास्त्री सुबह 8 बजे ही माघ मेले में आ जाएंगे और मेले में त्रिवेणी संगम पर आस्था की डुबकी लगाएंगे। वो महामंडलेश्वर सतुआ बाबा के साथ भी कई दूसरे संतों के पंडाल में भी जाएंगे और हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर संतों का समर्थन और आशीर्वाद लेंगे। माना जा रहा है कि बागेश्वर बाबा राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। इसके साथ ही धीरेंद्र शास्त्री को 2 फरवरी को प्रयागराज के मेजा इलाके में शीतला महोत्सव में भी शामिल होना है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox