Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsKajol News: काजोल का चौंकाने वाला फैसला, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा...

Kajol News: काजोल का चौंकाने वाला फैसला, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा ‘सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं’

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Kajol News : डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है और दिलवाले जैसी फिल्मों में अपने पंख बिखेर चुकीं अभिनेत्री काजोल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके 14.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी निजी जिंदगी के अपडेट्स देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले एक पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है। दरअसल, कुछ देर पहले काजोल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही है। यह सुनकर फैंस ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं।

सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही

कुछ समय पहले काजोल देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।’ इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर। इसमें लिखा है, ‘मैं अपने जीवन की सबसे कठिन परीक्षा का सामना करने जा रहा हूं।’ गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के अलावा बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी हैं।

तुमने ऐसा फैसला क्युं लिया

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैन्स ने दिल वाले इमोजी शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, लव यू, सुरक्षित रहो और स्वस्थ रहो। एक अन्य यूजर ने लिखा, पता नहीं ऐसा क्या हो गया कि तुमने ऐसा फैसला कर लिया, लेकिन इतना जान लो कि हम तुमसे प्यार करते हैं और तुम्हारे कैप्शन और खूबसूरत पोस्ट हमें याद आते रहेंगे। हम आपका शुभकामनाएं देते हैं। बता दें, काजोल आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं, जिसकी चर्चा जोरों पर थी।

Also Read: Health Benefits of Mulethi: गले में खराश हो या मुंह में छाले, अब मुलेठी से मिलेगी झट से राहत

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular