Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKangana On Elections: आगामी चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का...

Kangana On Elections: आगामी चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बड़ा बयान, बोली- हम चिंता क्यों करें, देश..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)हरिद्वार : “Kangana On Elections” बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें। हमारे चिंता करने लायक कोई बात नहीं है। केंद्र सरकार के गंगा कार्यों को देखते हुए लोगों में जागरूकता आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को धर्मनगरी पहुंची

आगामी चुनाव को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान

गंगा कार्यों को देखते हुए लोगों में जागरूकता

दक्षिण काली मंदिर में मां काली के दर्शनों किए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के तेज-तर्रार व्यक्तित्व और बेबाक अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है। वो किसी भी मामले में चुप नहीं बैठती हैं और खुलकर अपनी राय रखती हैं। उनके इस अवतार से शायद कई लोग खौफ भी खाते हैं।वहीं, अधिकतर बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को धर्मनगरी पहुंची। जहां उन्होंने हरिद्वार के प्राचीन श्री दक्षिण काली मंदिर में मां काली के दर्शनों किए। इसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंदिर में पूजा-अर्चना कर निरंजन पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि के पाश पहुंची। जहां उनके द्वारा दक्षिण काली मंदिर घाट पर गंगा की आरती कराई।

बता दें, इस दौरान कंगना ने देश की खुशहाली की कामना की। उनकी काफी इच्छा थी कि वह केदारनाथ के दर्शन करे जिसके चलते वह बाबा केदारनाथ के लिए देहरादून से जाएंगी। वहींस, मीडिया के द्वारा किए गए के 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के सवाल पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि 2024 को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है, लेकिन 2024 में भी वही होगा, जो 2019 में हुआ था।

शादी दिल के रिश्ते होते हैं

वहीं, शादी पर किए गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शादी दिल के रिश्ते होते हैं। जब आपस में लोगों के दिल मिल जाते हैं, तो इसपर हम क्या बोल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता सलमान को मिल रही धमकी की सुरक्षा स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर रहे हैं, तो उन्हें डरने की कोई बात नहीं है। मुझे भी इस तरह की धमकी मिली थी, फिर सुरक्षा मिली।

गंगा कार्यों को देखते हुए लोगों में जागरूकता

कंगना रनौत ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें। हमारे चिंता करने लायक कोई बात नहीं है। केंद्र सरकार के गंगा कार्यों को देखते हुए लोगों में जागरूकता आ रही है। वहीं, हमारे देश के प्रधानमंत्री मानवता के साथ धर्म के लिए भी कल्याणकारी कार्य कर रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में अगर अवसर मिलेगा तो वह यहां पर शूटिंग करेंगी। वह केदारनाथ में पीएम नरेंद्र की ध्यान लगाने वाली गुफा समेत सभी प्रमुख स्थानों के दर्शन करेंगी। इस मौके पर खानपुर विधायक उमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Also Read: Ramnagar Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, बीते कुछ दिन पूर्व मृतक की बहन के साथ भी की थी मारपीट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular