Friday, July 5, 2024
HomeIncidentKanpur: गंगा नहाने गए 3 भाई-बहनों की हुई मौत, गहरे पानी में...

Kanpur: गंगा नहाने गए 3 भाई-बहनों की हुई मौत, गहरे पानी में जाने से गयी जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur: कानपुर में गर्मी में गंगा में नहाने गए तीन भाई-बहनों की मौत हो गई, उसी समय यह हादसा गुरुवार की सुबह अरौल थाना क्षेत्र के आकिन घाट पर हुआ।

यह है पूरा मामला

तीनों ने अधिक गहराई में उतरने की कोशिश की जिससे उन्होंने तेज बहाव की वजह से गंगा में डूब गए। सुनते ही चीख-पुकार पर घाट पर मौजूद लोगों और गोताखोरों ने उनके बचाव के लिए पानी में छलांग लगाई, परंतु तीनों की मौत हो गई। उसके बाद अरौल थाने की पुलिस और ACP बिल्हौर मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला गया, जहां उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, अरौल थाना क्षेत्र के आकिन पुरवा में रहने वाले हरि प्रसाद और फूलचंद भाई थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में 1 GB डाटा कितने का आता है?

माता-पिता पर टुटा दुखों का पहाड़

हरि प्रसाद ने कहा कि शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे, उनके दो बच्चे, ज्ञान गौतम (6 वर्ष), प्रिया (10 वर्ष) और उनके भाई फूलचंद की बेटी एकता (6 वर्ष), घर से बिना किसी को बताए, आकिन घाट पर नहाने गए थे। सुबह 9:45 बजे नहाने के दौरान, इन तीनों बच्चों ने गंगा में ज्यादा गहराई में उतर गए, उन्हें तेज बहाव ने गंगा में डूबने की स्थिति में डाल दिया।

इस त्रासदी के समाचार प्राप्त होते ही माता-पिता और परिवार, गांव के कई लोग जघन्य घटना स्थल पर जमा हो गए। बिल्हौर एसीपी अजय कुमार त्रिवेदी, अरौल थाना प्रभारी ने गोताखोरों की सहायता से शव की खोज आरंभ की। लगभग दो घंटे बाद 12 बजे तीनों की लाश गंगा से निकाली गई गोताखोरों द्वारा। एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि तीनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई जब वे नहाने गए थे। यह तीनो बच्चे एक ही परिवार के है।

ये भी पढ़ें: Deoria: छुट्टी में मामा के घर आए मासूम को कुचला, मकान तोड़ घर में घुसा ट्रक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular