Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKanpur: 5 महीने के भतीजे को जिंदा नदी में फेंका, पति को...

Kanpur: 5 महीने के भतीजे को जिंदा नदी में फेंका, पति को फंसाने के लिए बुआ ने की वारदात, ऐसे खुला राज

- Advertisement -

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पांच महीने के भतीजे को जिंदा नदी में फेंक दिया। इससे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। उसने यह वारदात अपने पति को बच्चे के अपहरण और हत्या के केस में फंसाने के लिए अंजाम दिया। महिला अपने पति से झगड़ा कर मायके में रह रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पति से पूछताछ में खुल था राज
यह सनसनीखेज मामला बिल्हौर के लालूपुरवा का है। शु्क्रवार को गांव के पास नदी में एक बच्चे का शव उतराया हुआ मिला था। लोगों की नजर जब बच्चे के शव पर पड़ी तो पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराई और पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पहला शक आरोपी युवती के पति पर ही गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर काफी पूछताछ की, लेकिन मामला और उलझता चला गया। इसी दौरान पुलिस ने शक के बिनाह पर आरोपी युवती सीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान उसने पूरी वारदात को कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पति से चल रहा था महिला का विवाद
एसीपी बिल्हौर ने बताया कि सीता का उसके पति देशराज के साथ विवाद चल रहा था। इसी विवाद की वजह से वह अपने भाई रिंकू के साथ मायके में रह रही थी। सीता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह अपने पति को इस केस में फंसाकर जेल भेजना चाहती थी। इसलिए उसने चुपके से भाभी के बच्चे को अगवा किया और ले जाकर नदी में फेंक दिया। इसके बाद खुद अपने पति पर भतीजे के अपहरण का आरोप लगाते हुए शोर मचा दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ हत्या तथा सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को ही बच्चे का अपहरण हुआ था। पीड़ित परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी थी।

इसलिए गिरफ्तारी में हुई देरी
पुलिस शिकायत के आधार पर बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार को उसका शव मिलने की सूचना आ गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी सीता के पति देशराज से पूछताछ में काफी हद तक मामला खुल गया था, लेकिन चूंकि आरोपी युवती अपने भाई के ही घर में रह रही थी। इसलिए पुलिस को तुरंत विश्वास नहीं हुआ। इसलिए उसे गिरफ्तार करने में देरी हुई।

यह भी पढ़ें- Mathura: लाल सूटकेस में बंद मिली लड़की की लाश का खुल गया राज, हत्यारों का भी पता चला, पढ़िए पूरी स्टोरी – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular