Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsKanpur: गोलगप्पे को लेकर लगातार चली गोलियां, लाठी-डंडे से हुई मारपीट

Kanpur: गोलगप्पे को लेकर लगातार चली गोलियां, लाठी-डंडे से हुई मारपीट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur: कानपुर में गोलगप्पे खाने पर इतना विवाद हो गया कि दो गुटों के बीच गोलियां चल गईं। मामूली बहस के बाद इस विवाद में पहले लाठी-डंडे चले और उसके बाद एक दुकान मालिक ने छत पर फायरिंग शुरू कर दी । इस विवाद में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

कानपुर में गोलगप्पे खाने के मामले में इतना विवाद हुआ कि घटना सामने आई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सच यह है कि रनिया थाना क्षेत्र के राजेन्द्र चौक पर बुधवार शाम को एक ठेली के पास गोलगप्पे खाने के मामले में दोपहिया के बीच तकरार हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, एक विवाद के बाद कुछ समय बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की दुकान पर हमला कर दिया, जिसमें पत्थराव और लाठी-डंडे का इस्तेमाल किया गया।

ये भी पढ़ें: UP Weather: यूपी में गर्मी का कहर जारी, इन जिलों में हो सकती है बारिश

इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना में एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है , जिनकी पहचान की गई है और 10 अज्ञात आरोपी हैं। गुरुवार को फिर से दोनों पक्षों में हिंसा का मामला सामने आया। आरोप है कि भीड़ में शामिल लोगों ने गोलियां चलाईं और हिंसक काम किया। इस दौरान नियंत्रित भीड़ ने पड़ोसियों पर स्थित दुकानों और घरों में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इसके बाद, पुलिस ने दीपू, हरिशंकर, ललाटांडिया, मुखिया, हरिकिशन, सुनील, कल्लू, गंगा सिंह, लल्लन और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ रनिया थाने में मारपीट और जान से मारने की धमकी के मामले का मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद, गुरुवार को एक दूसरे पक्ष की दुकान पर सैकड़ों लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ गलत रिपोर्ट बनाई गई है। इस दौरान, दुकान के आसपास जो भी था, उसे पीटा गया।

ये भी पढ़ें: Fraud: साइबर ठगों ने शख्स से लूटे 40 लाख, पुलिस ने इस तरह दिलाई रकम वापस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular