Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsKanpur Crime: मासूम लड़की से दुष्कर्म करता था मौलाना, प्रेग्नेंट होने पर...

Kanpur Crime: मासूम लड़की से दुष्कर्म करता था मौलाना, प्रेग्नेंट होने पर की ऐसी हरकत, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मानाक मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी को बहला फुसला कर मौलाना चार महीने तक दुष्कर्म करता रहा। जब किशोरी प्रेग्नेंट हुई तो आरोपू ने उसे गर्भपात की गोलीयां खिला दीं। जिससे किशोरी की हालत खराब हो गई और उसे रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। यहां एक गरीब परिवार का मजदूरी कर अपना भरण-पोषण कर रहा था। घर के सामने रहने वाला शख्स शत्रुमठ इलाके की एक मस्जिद में मौलाना है। आरोप है कि 14 साल की लड़की को खाने पीने का लालच देकर काफी समय तक अपने घर में रखा। इसी दौरान उसकी बेटी दुष्कर्म करता था। जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

पूछने पर बयां किया दर्द

इन सब के बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई, इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। आरोप है कि प्रेग्नेंट होने के बाद सोनू ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं, इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। पीड़िता की मां ने इस मामले पर बताया कि ईद के दिन तबीयत बिगड़ने पर बेटी डरी सहमी दिख रही थी। जब पूछा गया तो उसने अपना दर्द बया किया।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव नहीं करीबी को नहीं मना पा रहे? सपा सांसद ने लगाए आरोप

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular