Thursday, May 16, 2024
HomeCrime NewsKanpur Crime: गर्लफ्रेंड को मनवा दो... बोलकर घर लूट गए बदमाश

Kanpur Crime: गर्लफ्रेंड को मनवा दो… बोलकर घर लूट गए बदमाश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur Crime: कानपुर में कुंडली दिखाने आए युवकों ने ज्योतिषाचार्य को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बेहोश होते ही दोनों ने घर में हाथ साफ किया और लाखों रुपये नकद व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये। आरोपी घर में लगे सीसीटीवी भी साथ ले गए। ज्योतिष के होश में आने के बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ज्योतिषाचार्य ने युवकों को 2 अक्टूबर को आने को कहा

कानपुर के गोविंद नगर निवासी तरुण शर्मा ने पुलिस को बताया कि चार दिन पहले कृष्णा ठाकुर और कार्तिक परिहार नाम के दो युवक उनके पास आए। दोनों लड़को ने अपनी कुंडली दिखाते हुए कहा कि  उनकी गर्लफ्रेंड उनसे नाराज है। कृपया मनाने का उपाए बताएं। तरुण शर्मा बोलते हैं मैंने उनसे 2 अक्टूबर को आने को कहा। जिसके बाद दोनों युवकों ने उन्हें बातों में फंसाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और वह बेहोश हो गए।

वह सोमवार को वापस आये। मैं उस वक्त घर पर अकेला था। घर पहुंचे ही दोनों ने मुझे बातों में लगा लिया। बाद में हमने खाना खाया। तभी उनमें से एक ने अपने बैग से कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकाली। उन्होंने मुझे एक गिलास कोल्ड ड्रिंक भी दी, जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गया।

युवक नकदी और गहने लेकर फरार

तरूण ने बताया कि होश खोने के बाद दोनों युवकों ने घर से लाखों रुपये नकद, सोने के गहने, दो मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। वहीं अपनी पहचान छुपाने के लिए मेरे घर में लगा सिक्योरिटी कैमरा (डीवीआर) भी छीन ले गए।

पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी

तरुण की शिकायत पर गोविंद नगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर देवेन्द्र दुबे ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इलाके के अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है। पहचान होते ही दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला पहले ही दर्ज हो चुका है।

Also Read: Uttarakhand Earthquake: उत्तरकाशी में भूकंप से फिर दहल उठी धरती! हफ्ते में दूसरी बार झटकों से डरे लोग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular