Saturday, May 18, 2024
HomeLatest NewsKanpur Murder: पत्नी के नाजुक अंग पर चाकू से हमला, शव देख...

Kanpur Murder: पत्नी के नाजुक अंग पर चाकू से हमला, शव देख कांपे गए लोग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kanpur Murder: कानपूर में प्रेम विवाह के दो महीने बाद ही आदमी ने की पत्नी की ह्त्या । हत्या के तुरंत बाद ही पति कमरा बंद कर के अपने गांव फरार हो गए । अगले दिन खुद माकन मालिक को हत्या की सुचना दी । चाक़ू के वार के कारण महिला के शरीर पर अंगिनत घाव मिले है । दो महीने पहले ही विवाह किया था । शक है की महिला के चरित्र पर ऊँगली एवं नशेंबाज़ी की कारण हत्या की गयी है । इस विवाह से पहले महिला तलाकशुदा थी।

पुलिस की जाँच

साक्ष्य जुटाने के दौरान पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने गुंजन की लाश को देखा । शरीर पर किए गए वार शिवा की हैवानियत की कहानी बयान कर रहे थे। पूरे शरीर पर किये अनगिनत वार कि फोरेंसिक टीम गिन भी नहीं पाई घाव के निशान। पुलिस ने बताया की शरीर खून से लथपथ था जिसके कारण घाव समझ नहीं आ रहे थे , और आगे बताया की प्रथम दृश्य में उन्हें 15 से ज्यादा वार किये गए हालांकि असल जानकारी पोस्टमार्टर्म में हो सकेगी ।

Also Read: WhatsApp पर आ रहा है नया फीचर, कौन-कौन है ऑनलाइन देख सकेंगे?

घटना के बाद का हाल

गुंजन के पड़ोस में रहने वाली शिल्पी शुक्ला ने बताया कि गुंजन का कमरा बंद देख , बुधवार को मकान मालिक ने अनहोनी की आशंका जताई थी। हालांकि उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह भी पति के साथ भंडारे के कार्यक्रम में व्यस्त हो गई। शिवा ने खुद मकान मालिक को फोन कर अपने हाथो की हत्या जानकारी दी और बताय बताया कि मैंने गुंजन की हत्या कर दी है और खुद फांसी लगाने जा रहा हूँ । इसके बाद उसका फ़ोन नहीं लगा । तब मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। उसी आशंका पर जब पुलिस ने दरवाज़ा तोडा तब गुंजन का शव ज़मीन पर पड़ा था और कपडे अस्तव्यस्त थे । पास में खली पर्स था ।

Also Read: Ravi Kishan Controversy: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली लड़की बोली DNA टेस्ट करवाएं सांसद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular