Tuesday, July 16, 2024
HomeKaam Ki BaatKanpur Murder: युवती की गला काटकर हत्या! जानवरों का चारा लगाते समय...

Kanpur Murder: युवती की गला काटकर हत्या! जानवरों का चारा लगाते समय हमला, फरसे से किए कई वार

- Advertisement -

Kanpur Murder: (The girl was murdered by slitting her throat! many attacks were done with ax) सीमा मवेशियों का चारा कर रही थी। इसी दौरान कानपुर (Kanpur) गांव का रणधीर यादव अपने 2 साथियों के साथ मिलकर आया। और उसने उनकी बेटी पर फरसे से कई वार कर हत्या कर दी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए।

कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र की एक युवती की मंगलवार की सुबह फरसे से वारकर हत्या कर दी गई। फिर परिजनों के रोने की आवाज सुनकर भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जांच करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

युवती की गला काटकर हत्या

वैसे तो पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया आशनाई का मामला लग रहा है ऐसा पुलिस ने बताया है। मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के मिर्जापुर अटवा गांव में 21 वर्षीय युवती सीमा की गांव के ही 3 युवकों ने मिलकर धारदार हथियार से कई वार करके हत्या कर दी। पिता के मुताबिक सुबह 7 सात बजे बेटी सीमा मवेशियों का चारा कर रही थी। इसी दौरान गांव का रणधीर यादव अपने 2 साथियों के साथ मिलकर आया। और उसने उनकी बेटी पर फरसे से कई वार करके हत्या कर दी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए।

पन्नालाल के घर में छिपा था रणधीर

बता दें कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी रणधीर गांव में ही पन्नालाल के घर में हुआ छिपा है। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पन्नालाल का घर घेर लिया।

आरोपी को ग्रामीणों से बचाकर ले गई पुलिस

पुलिस ने घर में पहुंचकर कमरे के बाहर घेरा बनाकर आरोपी को सुरक्षित किया। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस उच्चाधिकारियों के आने पर ही शव उठने की बात कह रहे हैं। दूसरी ओर कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी रणधीर को ग्रामीणों से बचाकर पुलिस ले गई है।

Also Read:- UP: दाढ़ी कटवाने वाले छात्रों का होगा निष्कासन, शिक्षा विभाग की ओर से जारी नोटिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular