Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsKanpur News : कानपुर में भारी बारिश और बादल फटने की घटनाओं...

Kanpur News : कानपुर में भारी बारिश और बादल फटने की घटनाओं से बढा जलस्तर, लोग शिविर में रहने को मजबूर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kanpur News कानपुर : कानपुर (Kanpur News) में गंगा के लगातार बढ़ रहे जलस्तर के कारण तटवर्ती गांवों में पारायण तेज हो गया है। वही पहाड़ी इलाकों में बारिश और बादल फटने की घटनाओं से गंगा का जलस्तर बढ़ गया है।

पहाड़ी इलाकों में बारिश और बादल फटने से बढ़ा जलस्तर

बता दे, कानपुर के पहाड़ी इलाको के साथ – साथ तटवर्ती गांवों में भी जलस्तर बढ़ गया है। कल अचानक पहाड़ी इलाकों में बारिश और बादल फटने की घटनाओं से गंगा का जलस्तर बढ़ गया।

इससे कानपुर में गंगा किनारे बसे गांवों में पानी घुस गया है। बाढ़ से शुक्लागंज के बीच पानी तेजी से गांव की तरफ बढ़ा है। बिठूर के तटवर्ती गावों में पानी घुस गया है। इससे ग्रामीण अपना गृहस्थी का सामान बाहर निकाल कर बैराज मार्ग पर आशियाना बना रहे हैं।

प्रशासन लोगों के मदद के लिए लगातार काम कार रही है। जलस्तर बढ़ने की वहज से कई गांव खाली करा दिया गया है।

बाढ़ पीड़ित इलाके के बताया इलाके का हाल

साथ ही कानपुर के डीएम सभी प्रभावित इलाके में जा कर लोगों की मदद करने में जुड़े हुए है। वही कानपुर के बाढ़ पीड़ित इलाके के एक गांव के निवासी दिनेश कुमार निषाद ने कहा कि “बहुत सारा पानी घुस गया है और दो-तीन घर ढह गए हैं। कई दिनों से पानी का स्तर बढ़ रहा है और मेरे घर में भी पानी घुस गया है।”

Also Read – Varanasi Crime News : महिला को जबरदस्ती कराया गर्भपात, परिवार ने दहेज को लेकर ससुराल पक्ष पर हत्या की जताई आशंका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular