Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsKanpur News: खाकी फिर से शर्मशार! दारोगा पीड़िता से बोला, "मेरा भी...

Kanpur News: खाकी फिर से शर्मशार! दारोगा पीड़िता से बोला, “मेरा भी नंबर ले लो, पति ने छोड़ दिया तो हम है ना”

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), कानपुर: बर्रा थानाक्षेत्र निवासी एक पीड़ित महिला ने दारोगा सूरज कुमार पर अश्लील और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के आरोप लगाते हुए डीसीपी साउथ से शिकायत की है।

खबर में खास:-

  • आरोप लगाते हुए डीसीपी साउथ से शिकायत की
  • ट्रक चालक पति को पूरे मामले से अवगत कराया
  • पति छोड़ देगा तो हम है ना- दारोगा 

ट्रक चालक पति को पूरे मामले से अवगत कराया

आम जनता का साहरा होती है पुलिस, अगर सीधे शब्दों में कहें तो आप या हम तब बेखौफ घूमते है जब हमें अपनी स्थानीय पुलिस पर भरोसा होता है। लेकिन अगर पुलिस रक्षक के जगह ही भक्षक बन जाए तो क्या कहेंगे आप। जी हां दरहसल ऐसा ही मामला कानपुर के बर्रा थानाक्षेत्र से आया है। दरसल महिला के पड़ोसी युवक ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और अपने दो साथियों की मदद से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने लगा। जब महिला के पैसे खत्म हो गए तो महिला ने अपने ट्रक चालक पति को पूरे मामले से अवगत कराया।

पति छोड़ देगा तो हम है ना

जहां चौकी प्रभारी दारोगा सूरज कुमार ने अभद्रता करते हुए अपना नंबर नोट करने को कहते हुए महिला का हाथ पकड़ लिया।इतना ही नही दारोगा ने महिला से कहा लखनऊ में मेरा मकान है,अगर उसका पति छोड़ देगा तो हम है ना ! उसके बाद महिला ने अनवरगंज रेलवे स्टेशन पहुँची और ट्रेन से कटकर जान देने का प्रयास किया ।लेकिन जीआरपी ने बचा लिया और बर्रा पुलिस के सुपुर्द किया।तब बर्रा ने केस दर्ज किया।

Also Read: Uttar Pradesh: प्रभारी मंत्री का चुनावी दौरा, आगामी निकाय चुनाव के लिए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular