Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsKanpur News: फौजी की अंबाला में की बेरहमी से हत्‍या, बेटे का...

Kanpur News: फौजी की अंबाला में की बेरहमी से हत्‍या, बेटे का शव देख फफक कर रो पड़े बुजुर्ग माता-प‍िता…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के फौजी की अंबाला शहर में बेरहमी से हत्‍या कर दी। आज फौजी का पार्थ‍िव शरीर उसके गांव कानपुर पहुंचा तो उसके बुजुर्ग मां बाप बेटे को देखकर फफक कर रोने लगे। प‍िता ने कहा मेरे बेटे की क‍िसी से कोई भी दुश्‍मनी भी नहीं थी। क‍िसने मेरे बेटे ती हत्‍या कर दी। वहीं मृतक फौजी की पत्‍नी का फोन पुल‍िस द्वारा जब्‍त कर लिया गया है।

मृतक के माता पिता का रो रो कर बुरा हाल

मृतक फौजी का नाम पवनशंकर था। सेना के जवान का अंतिम संस्कार दुर्वासा ऋषि आश्रम के पास सेंगुर नदी किनारे किया जा रहा है। सेना के जवानों ने शस्त्र सलामी दी इस दौरान स्वजन का रोकर बुरा हाल हो गया। परिवार की सिर्फ एक ही मांग है कि घटना के पीछे जो भी साजिश है ओर जिसने भी मेरे बेटे को मारा है पुलिस उसे जल्द पकड़कर सामने लेकर आए। वह भी बहुत परेशान हैं कि आखिर मेरे बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है तो यह फिर कैसे हो गया। शनिवार की सुबह फौजी पवनशंकर का शव लेकर उसकी पत्नी रागिनी, चचेरे भाई सर्वेश व अंकित यहां लेकर पहुंचे।

परिजनों की मांग, सच को लाया जाए सामने 

सेना के जवान का शव घर पहुंचते ही उसके पिता प्रेमशंकर व मां मुन्नी देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बहन अंजू बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी और रोते हुए कहने लगी कि भैया ने रक्षाबंधन पर आने का वादा किया था पर मुझे नही पता था कि अब ऐसा हो जाएगा। मेरे भाई का जो हत्यारा है उसे सामने लाया जाए तभी मेरे भाई की आत्मा को शांति मिल सकेगी। जवान के परिवार वालों को रोता बिलखता देख ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं, ग्रामीणों की भी मांग है कि सच को सामने आना चाहिए। इसके बाद शव को सेंगुर नदी किनारे ले जाया गया है। जहां पर अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।

Also Read: Vikram Batra Birth Anniversary: जब ये दिल मांगे मोर’ कह कर कैप्टेन विक्रम बत्रा बन गए थे कारगिल युद्ध…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular