Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKanpur News: मां बाप के साथ बेटे भी करते हैं चोरी का...

Kanpur News: मां बाप के साथ बेटे भी करते हैं चोरी का धंधा, ऐसा परिवार आपने भी नहीं देखा होगा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kanpur News: कानपुर से एक ऐसा प्रकरण सामने आया है जिसको जानने सुनने के बाद सभी हैरान है। दरअसल यहां पर एक परिवार के सभी सदस्य ही चोर हैं। इतना ही नहीं मां बाप के साथ बच्चे भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। बता दें कि मां और बाप दोनों ही चोरी करते थे वहीं उन्होंन अपने बेटे को भी चोरी के धंधे में लगा दिया। इस बात की जानकारी तब हुई पुलिस ने सभी चोरों को पकड़ा। पुलिस ने परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

मां बाप के साथ बेटे भी करते हैं चोरी

हालांकि जिस गिरोह के लिए ये काम करते थे उसमे के 3 सदस्य अभी भी फरार है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है। कानपुर के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि यहां एक भारतीय सेना के एक सूबेदार के घर चोरी हुई थी। सूबेदार ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई तो पुलिस ने तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जब इलाके में लगे 50 CCTV कैमरों को खंगाला तो उसमें एक साइकिल सवार दंपति पर उन्हें शक हुआ।

पूरे मामले की जानकारी उस वक्त सामने आई जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस के पूछने के बाद पता लगा कि संध्या निगम और राजेश निगम अपने दो बेटों को साथ घर में चोरी किया करते थे। जिसके घर में चोरी करनी होती थी उसके लिए पहले प्लान बनाया जाता था। इसके बाद दोनों दंपति कुछ दिन तक उस घर की रेकी किया करते थे।

50 लाख के गहने बरामद

जानकारी दें कि इस परिवार के पास से चोरी के 50 लाख से ज्यादा के गहने मिले है। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि मौका पाकर ये रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इसके बाद चोरी किए गए समानों को दुकानों में बिकवा देते थे। पुलिस ने इनके घर की तलाशी ली तो पता लगा कि इनके घर पर चोरी के 50 लाख से ज्यादा के गहने बरामद किए।

Also Read:

Prayagraj News: आंधी के झोंके से असंतुलित होकर पलटी नाव, 9 डूबे, 5 अभी भी लापता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular