Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKanpur News: जब आईपीएस के तबादले पर रो पड़ी महिला पुलिसकर्मी, भावुक...

Kanpur News: जब आईपीएस के तबादले पर रो पड़ी महिला पुलिसकर्मी, भावुक होकर बोली..सूना है मन…..मत जाओ मैडम..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur News: अधिकारियों के तबादले तो होते रहते है लेकिन कुछ अधिकारी ऐसे भी होते है जो अपने स्टाफ के साथ शहर के लोगों के दिल पर भी छाप छोड़ जाते है। ऐसी ही एक महिला आईपीएस अधिकारी का जब तबादला हुआ तो पुलिसकर्मी रो पड़ी।

रवीना त्यागी को कानपुर में डीसीपी ट्रैफिक के पद पर तैनात

कुछ पुलिस अधिकारी अपनी पहचान अपने काम और कार्यों से परिभाषित करते हैं। उनका प्रभाव इतना जबरदस्त होता है कि कर्मचारी अक्सर उनकी विदाई के दौरान उदास महसूस करते हैं। ऐसे ही एक आईपीएस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईपीएस रवीना त्यागी को कानपुर में डीसीपी ट्रैफिक के पद पर तैनात किया गया है। उनके कार्यों और कानपुर में यातायात सुधार के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

उनके तबादले के बाद एक विदाई समारोह आयोजित किया गया और कुछ बेहद चौंकाने वाला हुआ। जहां पर एक पुलिसकर्मी ने आईपीएस पुलिस अधिकारी क लिए गाना गाया। गाना गाते-गाते वह इतने इमोशनल हो गए कि रोने लगे। पुलिसकर्मी को भावुक होता देख रवीना ने उन्हें गले लगा लिया। उनका यह वीडियो सोशल नेटवर्क पर तेजी से सामने आ रहा है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

7 माह में कानपुर के ट्रैफिक पटरी पर आ गई

आईपीएस रवीना त्यागी पिछले तकरीबन 3 साल से कानपुर में तैनात थी। 7 माह पहले उनको डीसीपी ट्रैफिक की जिम्मेदारी दी गयी। यह जिम्मेदारी काफी चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि कानपुर ट्रैफिक के मामले में सालों से बदहाल है। रवीना त्यागी ने डीसीपी ट्रैफिक की जिम्मेदारी संभालने के बाद शहर में अभूतपूर्व परिवर्तन किए जिसके बाद मात्र 7 माह में कानपुर के ट्रैफिक पटरी पर आ गया था।

पुलिसकर्मी रोने लगी तो रवीना त्यागी ने..

दो दिन पहले शासन द्वारा किये गए तबादले में रवीना त्यागी का नाम भी था। उनके फेयरवेल में महिला पुलिस कर्मी ने “सूना है मन…..मत जाओ मैडम, कहती है धड़कन” गाकर माहौल को गमगीन कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी रोने लगी तो रवीना त्यागी ने उसको गले लगा लिया।

Also Read: UP Latest News: अगर आप भी हैं डॉग लवर तो हो जाएं सावधान, अब प्रदेश के इस जिले में…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular