Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsKanpur: बारातियों से भरी बस का सड़क हादसा, दर्जनों लोग घायल

Kanpur: बारातियों से भरी बस का सड़क हादसा, दर्जनों लोग घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Kanpur: कानपुर में बारातियों को लेकर जा रही बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में दर्जनों लोग घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला

कहा जाता है कि दुर्घटना का कोई समय नहीं होता और न ही उसका होना कोई निश्चित समय होता है। यह घटना कानपुर के घाटमपुर में हुई, वहां बारातियों को लेकर जा रही बस की टक्कर से हुई जिससे बस पलटी और उलटी हो गई। घटना के बाद बस में सवार बारातियों में चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें: महिला ने 20 साल छोटे मर्द से की शादी, वजह हैरानी भरी

स्थानीय लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना स्थल पर मौके पर पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भेजा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद और जेसीबी बुलाकर पहले बस को सीधा किया ओर फिर घायल सवारियों को बाहर निकाला, बस में लगभग 60 लोग सवार थे। घाटमपुर की ओर एक बारात बस के साथ जा रही थी। अचानक एक अवशेष ट्रॉली बस से टक्कर मार दी। इससे बस के चालक का नियंत्रण खो गया और वाहन सड़क पर पलट गया। हादसे के बाद बस में सवार सभी यात्री फंस गए।​​ जबकि इस घटना में लगभग अधिकांश यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल भिजवाया। वहां उनका इलाज शुरू हो गया।

पुलिस ने बताया ये …

घटना की सूचना पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस और अधिकारियों ने राहत कार्य शुरू किया वहीं इस हादसे पर सहायक पुलिस आयुक्त रंजीत कुमार ने बताया एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई जिससे बस पलट गई और सूचना अपर पुईआ ने बस से घायलो को सुरक्षित निकालकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां सभी घायलों का इलाज हो रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी ने इस हादसे में लगभग आधा दर्जन लोगों के घायल होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: गर्मी का कहर! बालकनी में रखी Washing Machine जलकर हुई खाक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular