Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरKanpur: चोरों ने पुलिस को दी सीधी चुनौती, पुलिस चौकी में घुसकर...

Kanpur: चोरों ने पुलिस को दी सीधी चुनौती, पुलिस चौकी में घुसकर गायब की पिस्टल, कारतूस और वर्दी

- Advertisement -

Kanpur

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, कानपुर: उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद है। हद तो तब हो गई जब चोरों ने पुलिस चौकी को ही अपना निशाना बना लिया। बुधवार रात को एक चोर ने बिधनू थाने की न्यू आजाद नगर चौकी में घुसकर बक्सा समेत पिस्टल, कारतूस और वर्दी पार कर दी और चौकी प्रभारी सुधाकर पांडेय उसकी कमरे में सोते रहे।

एसपी ने चौकी प्रभारी को किया निलंबित
सुबह जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। आइजी प्रशांत कुमार, एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह, फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। चौकी से करीब 200 मीटर दूर कबाड़ी की दुकान के पीछे खाली बक्सा पड़ा मिला। एसपी ने चौकी प्रभारी की लापरवाही पर निलंबित कर दिया है।

पिस्टल, कारतूस, मोबाइल लेकर गायब हुए चोर
चोरी की जानकारी थाना प्रभारी व अन्य अधिकारियों को दी। आइजी, एसपी समेत फोरेंसिक टीम, डाग स्कवायड की टीम पहुंची।जांच पड़ताल के दौरान 200 मीटर दूरी पर बक्सा तो मिल गया, लेकिन वह खाली था। पिस्टल, कारतूस, मोबाइल समेत सब गायब था।

वहीं बगल में राख पड़ी थी, जिससे अनुमान लगाया गया कि वर्दी आदि कपड़े जला दिए गए हैं। आइजी ने थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को फटकारते हुए एसपी को जल्द से जल्द घटना का राजफाश करने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें- Pratapgarh: स्कूल गेट पर खड़े बच्चों का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान हो जाएंगे हैरान – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular