Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsKanpur: घोड़े सहित तांगे पर लदी सरिया चुरा ले गए चोर, CCTV...

Kanpur: घोड़े सहित तांगे पर लदी सरिया चुरा ले गए चोर, CCTV में कैद घटना

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Kanpur: कानपुर में गाड़ियों ने तांगे पर लड़ी सरिया और घोड़े को चुरा लिया। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया।

यह है पूरा मामला

कानपुर में चोरों की अजब-गजब घटना सामने आई है, जिससे पुलिस भी हैरान है। घोड़ों ने यहां तांगे पर लदी सरिया घोड़ा सहित चोरी की। जब तांगा मालिक ने इसे देखा, तो उसने तांगे की खोज में अधिकारियों की मदद ली, लेकिन तांगा नहीं मिला। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें: Agra: पत्नी ने लिए अंजान से पैसे तो पति ने किया ये काम, कहा- आशिक के घर के पास करना चाहती थी ये काम

जानकारी के अनुसार, यह मामला कानपुर के थाना सीसामू इलाके का है।​ वहां पीड़ित व्यक्ति विकास जैन ने थाने में एक टीम दर्ज कराई थी। इस शिकायत के अनुसार, विकास जैन ने बताया कि लगभग 667 किलोग्राम सरिया तांगा और घोड़ा सहित कोई चोरी कर लिया गया। इसके बावजूद कई खोजें की गईं, लेकिन कुछ नया पता नहीं चला। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मामले का विश्लेषण किया।

तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

कई स्थानों पर नजरें गड़ाए गए। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद टीम ने छापा मारा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन चालाक चोरों प्रदीप कल्लू को गिरफ्तार कर लिया, पीयूष सोनकर और इरशाद खान को भी गिरफ्तार किया है। इन तीन चोरो के पास से चोरी की सामग्री और तांगा बरामद किया गया है। पुलिस जांच और पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया ये …

DCP सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि मामले के फीडबैक के लिए केस दर्ज होने के बाद एसएसओ सीसामू और उनकी टीम को नियुक्त किया गया था। टीम ने तीन जानवरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से सरिया और तांगा बरामद कर लिया गया है। कल्लू नामक एक प्रभावशाली प्रदीप के खिलाफ अपराधिक इतिहास सामने आया है, और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में छह केस दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के पास हैं इतने हेलीकॉप्टर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular